Sharmila Tagore Wedding Earrings: पोते की बहू के लिए शर्मिला टैगोर ने अमृता सिंह को सौंंपे थे खानदानी गहने, मगर सारा ने हड़प डाले
Advertisement

Sharmila Tagore Wedding Earrings: पोते की बहू के लिए शर्मिला टैगोर ने अमृता सिंह को सौंंपे थे खानदानी गहने, मगर सारा ने हड़प डाले

Sharmila Tagore Wedding Earrings: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के आखिरी एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सारा अली खान की जोड़ी नजर आईं. दोनों दादी पोती ने कई दिलचस्प किस्से सुनाए. एक किस्सा है शर्मिला की खानदानी जूलरी का. आइए बताते हैं.

सारा अली खान के झुमके

'कौन बनेगा करोड़पति-15' के आखिरी एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सारा अली खान नजर आईं। इस दादी-पोती की जोड़ी ने परिवार से जुड़े कई किस्से सुनाए. इस दौरान एक स्टोरी शर्मिला की खानदानी जूलरी को लेकर भी थी, जिसे सुनने के बाद तो होस्ट अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं दबा पाए. दरअसल शर्मिला ने बताया कि कैसे सारा शुरू से ही काफी नॉटी रही हैं. शर्मिला ने एक बार अमृता सिंह को पोते यानी इब्राहिम की होने वाली पत्नी के लिए कुछ गहने सौंपे थे जिस पर सारा की नजर पड़ गई.

हुआ ये था कि शो में अमिताभ बच्चन ने शर्मिला टैगोर से पूछा था कि पटौदी परिवार वो कौन सा सदस्य है जो हक जमाता है. तब शर्मिला ने सारा का नाम लिया था. साथ ही एक किस्सा भी बताया कि सारा किस कदर परिवार में बातें मनवा लेती हैं.

शर्मिला टैगोर के खानदानी गहने
सारा अली खान के साथ शर्मिला टैगोर ने वो किस्सा सुनाया जिसे सुनकर दर्शक भी हंसने लगे. दरअसल दिग्गज एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार बहू अमृता सिंह को एक खानदानी बालियां सौंपी थीं. उन्होंने अमृता से कहा था कि इन इयरिंग्स को वह संभाल कर रखे और इब्राहिम की बहू को सौंप दें.

 

सारा ने हड़प ली खानदानी जूलरी
जैसे ही सारा अली खान को इब्राहिम की होने वाली पत्नी के गिफ्ट के बारे में पता चल गया तो वह नाराज हो गईं. उन्होंने साफ साफ मां-दादी से कह दिया कि उन्हें ये इयरिंग्स चाहिए. इस पर बिल्कुल भी इब्राहिम का हक नहीं है. ऐसे करके उन्होंने वह कानों की बालियां हड़प ही डाली.

 

सारा ने भी बताया था ये किस्सा
शर्मिला ने ये भी बताया था कि वो बालियां उनके खानदान की निशानी है. अब उसकी मालकिन सारा बन चुकी हैं. अब इस किस्से को सुन अमिताभ बच्चन भी मुस्कुराने लगे. मालूम हो, इस किस्से को पहले सारा ने भी सुनाया था जब वह 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी थीं. उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने वो बालियां देखी थीं तो उसपर फिदा हो गई थीं. तभी दादा मंसूर अली खान पटौदी से कह दिया था कि ये बालियां उन्हें ही चाहिए.

Trending news