'तुम्हारे पिता को मारा...', एक्टर ने शर्मिला टैगोर को सेट पर सरेआम लगा दिया था थप्पड़; सालों बाद भी नहीं भूली हैं एक्ट्रेस!
Advertisement
trendingNow12339756

'तुम्हारे पिता को मारा...', एक्टर ने शर्मिला टैगोर को सेट पर सरेआम लगा दिया था थप्पड़; सालों बाद भी नहीं भूली हैं एक्ट्रेस!

Sharmila Tagore News: फेमस बंगाली एक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने लीजेंड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया है. प्रोसेनजीत का कहना है कि सालों पहले के थप्पड़ के बारे में आज भी शर्मिला टैगोर उन्हें याद दिलाती हैं. 

प्रोसेनजीत चटर्जी और शर्मिला टैगोर (शर्मिला फोटो क्रेडिट-सबा पटौदी इंस्टाग्राम)

Sharmila Tagore and Prosenjit Chatterjee: बंगाली एक्टर और फिल्ममेकर प्रोसेनजीत चटर्जी इन दिनों अपनी 50वीं फिल्म Ajogyo को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. 'अजोग्यो' के प्रमोशन में बिजी प्रोसेनजीत चटर्जी (Prosenjit Chatterjee) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फेमस बंगाली एक्टर ने लीजेंड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से जुड़ा किस्सा शेयर किया है. प्रोसेनजीत ने इंटरव्यू में सालों पहले के एक थप्पड़ का जिक्र किया है, जो आज भी शर्मिला टैगोर को याद है और वह उन्हें याद कराती रहती हैं. 

सेट पर शर्मिला टैगोर को पड़ा था थप्पड़!

प्रोसेनजीत चटर्जी (Prosenjit Chatterjee News) ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने बताया- 'मुझे लगता है मैं चार या पांच साल का रहा होऊंगा, जब हीरो और हिरोइन के बीच एक इमोशनल सीन के लिए शर्मिला आंटी ने मेरे पिता को थप्पड़ मारा था.' प्रोसेनजीत चटर्जी ने आगे लंच ब्रेक के दौरान का किस्सा याद करते हुए कहा- 'उन्होंने (शर्मिला टैगोर) ने मुझे बुलाया और अपनी गोद में बैठा लिया और मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया!' 

शर्मिला टैगोर को आज भी याद है 'वो' थप्पड़!

प्रोसेनजीत चटर्जी ने इंटरव्यू में कहा- 'आज भी, जब भी मैं उनसे मिलता हूं, वह मुझे उस हादसे के बारे में याद दिलाती हैं. वह कहती हैं- तुमने मुझे थप्पड़ मारा क्योंकि मैंने तुम्हारे पिता (बिस्वाजीत चटर्जी) को मारा था.' बता दें, प्रोसेनजीत के पिता बिस्वाजीत एक दिग्गज एक्टर थे, उन्होंने शर्मिला टैगोर के साथ दो फिल्मों- 'प्रभातर रंग' और 'ये रात फिर ना आएगी' में काम किया था. 

'पंचायत 3' के दौरान डिप्रेशन से जंग लड़ रहा था ये एक्टर, दवाइयां लेकर की थी शूटिंग, नहीं आने दी परफॉर्मेंस पर आंच

प्रोसेनजीत चटर्जी का वर्कफ्रंट

प्रोसेनजीत चटर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर और फिल्ममेकर जल्द ही अपनी 50वीं फिल्म 'अजोग्यो' में नजर आने वाले हैं. 'अजोग्यो' में प्रोसेनजीत के साथ रितुपर्णा सेनगुप्ता लीड रोल में दिखाई देंगी. यह प्रोसेनजीत और रितुपर्णा की साथ में 50वीं फिल्म है. 

खूब हुआ करते थे आशा पारेख और शम्मी कपूर के चर्चे, क्या सच में कर ली थी दोनों ने गुपचुप शादी? सालों बाद खुला राज

Trending news