जब Saif Ali Khan ने तोड़ दिया था कांच का दरवाजा, KWK 8 में मां शर्मिला टौगोर ने खोला राज; एक्टर बोले- 'ये सब बताने आए हैं...'
Advertisement

जब Saif Ali Khan ने तोड़ दिया था कांच का दरवाजा, KWK 8 में मां शर्मिला टौगोर ने खोला राज; एक्टर बोले- 'ये सब बताने आए हैं...'

Koffee With Karan 8: फिल्म निर्माता करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' के दसवें एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान पहुंचे, जहां शर्मिला ने सैफ से जुड़े कई ऐसे राज खोले, जिनको लेकर एक्टर भी बोल उठे 'ये सब बताने आए हैं...'. 

जब Saif Ali Khan ने तोड़ दिया था कांच का दरवाजा, मां शर्मिला टौगोर ने खोला राज

Koffee With Karan 8: हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' के दसवें एपिसोड में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने बेटे और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पहुंची. जहां उन्होंने करण के साथ कई सारी बातें की और पुरानी यादों को ताजा करते हुए सैफ अली खान के कई मजेदार किस्सों को शेयर किए. 

इसी बीच उन्होंने यह भी बताया कि जब सैफ ने बचपन में गलती से एक कांच का दरवाजा तोड़ दिया था। हमेशा की तरह अपने टॉक शो के इस हालिया एपिसोड में भी करण जौहर ने अपने शो में आए नए मेहमान शर्मिला से पूछा, 'मैंने सैफ से आपकी परवरिश के बारे में सबसे मजेदार कहानी सुनी है'. इस पर सैफ मजे लेते हुए कहते हैं, 'इसलिए हम यहां हैं. मेरा मतलब है मेरी ऐसी शर्मनाक कहानियां शेयर करने'. 

सैफ अली ने कैसे तोड़ा था कांच का दरवाजा? 

इसके बाद करण जौहर कहते है, 'मेरा मतलब है वो शर्मनाक नहीं बहुत मजेदार है'. इसी बीच शर्मिला ने सैफ अली के बचपन की कहानी को शेयर करते हुए बताया, 'मैं यह नहीं कहूंगी कि वो एक लड़का था, लेकिन ये हर तरफ चिंता पैदा कर दिया करता था. इस बारे में कभी पता ही नहीं चलता था कि वो क्या कर रहा है. कांच का दरवाजा टूटने वाली घटना के समय इसलिए हुई क्योंकि वो खेल रहा था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस दिन देख पाएंगे मजेदार एपिसोड 

एक्ट्रेस आगे बताती हैं, 'दरअसल, वो कॉरिडोर में खेल रहा था और जैसे ही दूसरी और जाने के दौड़ा वो कांच दरवाजे के आर-पार हो गया. उसको नहीं पता था कि वहां कांच का दरवाजा बंद है'. अपनी मां की बात सुनने के बाद सैफ अली हंसते हुए कहते है, 'यह अमर चित्र कथा जैसा था, प्रतिभाशाली बच्चे हर जगह साफ-सुथरा कांच'. बात दें, फैंस इस एपिसोड के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो गुरुवार 28 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा.  

Trending news