मां शर्मिला टैगोर ने खोले सैफी अली खान के राज, KWK में बताया क्यों कॉलेज से भाग जाया करते थे एक्टर?
Advertisement

मां शर्मिला टैगोर ने खोले सैफी अली खान के राज, KWK में बताया क्यों कॉलेज से भाग जाया करते थे एक्टर?

Koffee With Karan 8: हाल ही में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान फिल्म निर्माता करण जौहर के रियलियी चैट शो 'कॉफी विद करण 8' के सेट पर पहुंचे. जहां शर्मिला ने बेटे सैफ अली को लेकर कई हैरान कर देने वाले राज खोले. 

KWK में मां शर्मिला ने खोले सैफी अली खान के राज

Sharmila Tagore and Saif Ali Khan On Koffee With Karan 8: हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने बेटे और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के सेट पर पहुंचीं. जहां उन्होंने करण जौहर के साथ काफी सारी बातें की और बेटे सैफ अली के कई हैरान कर देने वाले राज भी खोले. 

इस दौरान शर्मिला ब्लैक साड़ी में और सैफ भी ब्लैक सूट में नजर आए. इसी बीच करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही करण ने कैप्शन में लिखा, 'इस हफ्ते के मेनू में एक शाही अंदाज है! #KoffeeWithKranS8 के अपकमिंग एपिसोड में मां-बेटे की जोड़ी, शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान को देखें'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शर्मिला ने खोले बेटे सैफ के राज 

शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में, शर्मिला ने खुलासा किया कि सैफ अली खान एक बार एयर होस्टेस के साथ डेट कर रहे थे, जिसके चक्कर में वो सालों तक अपने कॉलेज से भाग जाया करते थे. वीडियो में शर्मिला बताती है, 'सैफी अली यूनिवर्सिटी नहीं गए। उन्होंने एयर होस्टेस को बाहर जाने के लिए कहा और वे कहीं चले गए'. इसी बीच सैफ अपनी मां को रोकते हुए कहते है, 'बढ़ा कर मत बताओ'. इसके बाद सैफ एक बार फिर हंसते हुए कहते हैं, 'इसलिए हम यहां आए हैं मेरे बारे में ऐसी बात शेयर करते के लिए'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

एपिसोड देखने के लिए बेकराब हुए फैंस 

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर लिखता है, 'सैफ हमेशा एंटरटेनिंग रहे हैं! और इसी रोमांच के साथ उनकी उम्र बढ़ रही है'! एक और यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि यह इस सीजन का सबसे मजेदार एपिसोड होने वाला है'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये एक दिलचस्प एपिसोड होने वाला है शर्मिला टैगोर जी और सैफ अली खान की मां-बेटे की जोड़ी.. जरूर देखेंगे'. 

Trending news