फिल्म रिलीज से पहले 2 घंटे तक नहाते हैं शाहरुख खान, आखिर क्या है इसके पीछे का लॉजिक?
Advertisement
trendingNow12112416

फिल्म रिलीज से पहले 2 घंटे तक नहाते हैं शाहरुख खान, आखिर क्या है इसके पीछे का लॉजिक?

Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान बताया कि वो किसी भी फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले घंटों तक नहाते हैं. देखते ही देखते इंटरनेट पर किंग खान का यह स्टेटमेंट छा गया है. 

फिल्म रिलीज से पहले 2 घंटे तक नहाते हैं शाहरुख खान, आखिर क्या है इसके पीछे का लॉजिक?

Shahrukh Khan: शाहरुख खान हाल ही में दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने ढेर सारे सवालों को जवाब दिए. साथ ही पर्सनल लाइफ के बारे में भी दिलचस्प किस्से साझा किए. शाहरुख खान ने कहा कि वह अपनी किसी भी फिल्म के रिलीज होने से पहले 2-3 घंटे तक नहाते हैं. शाहरुख का यह जवाब इंटरवेन पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं इसके पीछे का क्या लॉजिक है. 

फिल्म रिलीज से पहले घंटों तक नहाते हैं शाहरुख 

दुबई में चल रहे इवेंट के दौरान एक्टर ने एक ऐसे नियम के बारे में बताया जिसे वो सालों से फॉलो कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "गुरुवार की शाम को मैं 2 घंटे तक नहाता हूं. क्योंकि हमारी फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं." अभिनेता ने बताया कि उनके लिए यह एक नियम बन गया है.

इसी दौरान शाहरुख ने यह भी कहा कि नहाने के ऑयल और सेंट बहुत महंगे होते हैं और अभिनेता का बयान सुन सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे. अभिनेता ने यह भी बताया कि नहाते वक्त पानी में नमक मिलाने से उन्हें संतुष्टि मिलती है.  शाहरुख के इस नियम के पीछे सिंपल सा लॉजिक है कि वो फिल्म को खुद से दूर कर दें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फिल्म रिलीज से पहले कैसा महसूस करते हैं किंग खान? 

शाहरुख खान फिल्म रिलीज से पहले बहुत अलग महसूस करते हैं. इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, "मैं हमेशा यह विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं कि मैं जो करता हूं वो मैं क्यों करता हूं. मैं जो काम करता हूं, फिल्में बनाता हूं, उसका परिणाम बहुत अचानक होता है."

वो आगे कहते हैं, "आपको लगता है कि आपने बेहतरीन फिल्म बनाई है और दुनिया इसे पसंद करेगी लेकिन आप शुक्रवार की सुबह उठते हैं और महसूस करते हैं कि यह आपके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म है. या कभी-कभी आपको कोई फिल्म पसंद नहीं आती और वह आपके करियर की सबसे बड़ी हिट बन जाती है." 

Trending news