Bloody Daddy:Shahid Kapoor की फिल्म ब्लडी डैडी ऑनलाइन हुई लीक, ओटीटी रिलीज के कुछ ही घंटों में हुई ये घटना
trendingNow11730968

Bloody Daddy:Shahid Kapoor की फिल्म ब्लडी डैडी ऑनलाइन हुई लीक, ओटीटी रिलीज के कुछ ही घंटों में हुई ये घटना


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे थे. ऐसे में फिल्म के साथ एक ऐसी घटना घट गई है जिसे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है. शाहिद की फिल्म अपनी रिलीज से कुछ घंटे पहले ही पायरेसी का शिकार हो गई है. 

 

Bloody Daddy:Shahid Kapoor की फिल्म ब्लडी डैडी ऑनलाइन हुई लीक, ओटीटी रिलीज के कुछ ही घंटों में हुई ये घटना

Bloody Daddy: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे थे. ऐसे में फिल्म के साथ एक ऐसी घटना घट गई है जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है. शाहिद की फिल्म अपनी रिलीज से कुछ घंटे पहले ही पायरेसी का शिकार हो गई है. शाहिद अली अब्बास जफर की ओटीटी फिल्म ब्लडी डैडी में एक एक्शन हीरो के रूप में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद गजब के एक्शन करते नजर आ रहे हैं.  हालांकि, ये फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर, एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे फिल्म के लिए तबाही मच गई है.  

फिल्म हुई लीक

इस फिल्म में शाहिद के अलावा, डायना पेंटी, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, इसे देखने के लिए दर्शकों में खासा उत्साह है. ऐसे में ये फिल्म कैसे और किसने लीक की है इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है. बता दें जिओ सिनेमा हर हफ्ते अपने नए और अलग कंटेंट के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. पिछले हफ्ते असुर 2 रिलीज हुई थी, जबकि इस हफ्ते शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म अपनी रिलजी से पहले ही कई साइटों पर एचडी प्रिंट में लीक हो गई है. 

36 दिनों में बनी है ब्लडी डैडी

बता दें ऐसी कई टोरेंट साइट्स हैं जो नई  फिल्म और वेब सीरीज को एचडी प्रिंट में लीक कर रही हैं. ये उन फिल्मों और डायरेक्टर के लिए बहुत बड़ा खतरा है जो दिन रात एक कर के फिल्म बनाते हैं, अपना पैसा लगते है और एक ही झटके में फिल्म लीक हो जाती है. जिस वजह से सारी मेहनत बर्बाद हो जाती है. शाहिद की फिल्म  ब्लडी डैडी को 36 दिनों में बनाया गया है इतने कम वक्त में एक्शन की फिल्में बनाना आसान नहीं है. ये फिल्म जिओ सिनेमा पर रिलीज हुई है, जिसे फ्री में देखा जा सकता है. 

Trending news