Shah Rukh Khan की Jawan और Dunki ने रिलीज से पहले ही गाड़े झंडे, 480 करोड़ की कर डाली कमाई!
Advertisement
trendingNow11766669

Shah Rukh Khan की Jawan और Dunki ने रिलीज से पहले ही गाड़े झंडे, 480 करोड़ की कर डाली कमाई!

Shah Rukh Khan Upcoming Movies: शाहरुख खान ने एक बार फिर से रिकॉर्ड्स तोड़ने का इंतजाम कर डाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी के नॉन-थिएटर राइट्स 480 करोड़ में बिक गए हैं.

शाहरुख खान की जवान और डंकी

Shah Rukh Khan Jawan and Dunki Earnings: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए साल 2023 कई बड़े धमाके लेकर आया है. पठान की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद शाहरुख खान अपकमिंग फिल्मों जवान और डंकी को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं. इसी कड़ी में सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार, जवान (Jawan Movie) और डंकी ने रिलीज से पहले ही तकरीबन 500 करोड़ की कमाई कर डाली है. जी हां...ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) की जवान और डंकी के नॉन थिएट्रिकल राइट्स 450 से 500 करोड़ के बीच बिके हैं.

जवान और डंकी ने रिलीज ही पहले तोड़े रिकॉर्ड्स!

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Movies) की फिल्मों ने  सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिल प्लेयर्स से मार्केट में रिकॉर्ड डील्स ब्रेक की हैं. शाहरुख खान की जवान और डंकी के नॉन थिएटर राइट्स बाजार में कई प्लेयर्स को 450 से 500 करोड़ के बीच बेचे गए हैं. खबरों के मुताबिक, यह अबतक की टॉप नॉन थिएट्रिक्ल डील है जिसे किंग खान के नाम पर किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जवान के डिजिटल, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स करीबन 250 करोड़ में बिके हैं, और वहीं डंकी के 230 करोड़ में बिके हैं. 

जवान और डंकी ने कर डाली 500 करोड़ की कमाई!

रिपोर्ट के अनुसार, एक सोर्स का कहना है कि जवान और डंकी (Jawan and Dunki Total Earnings) के राइट्स बिकने में जो थोड़ा-सा अंतर है वह इसलिए क्योंकि जवान तमिल और तेलुगु में भी डब होने वाली है. जवान के राइट्स हर भाषा में बिके हैं वहीं डंकी के सिर्फ हिंदी में ही बेचे गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि नॉन थिएटर राइट्स में अभी कुछ डील्स होनी बाकी हैं, जिसके बाद जवान और डंकी की कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ छू जाएगा. बता दें, जवान और डंकी दोनों ही फिल्में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से हैं. 

Trending news