VIDEO: मन्नत के बाहर उमड़ी किंग खान के फैंस की भीड़, शाहरुख को ईद की बधाई देने पहुंचे हजारों लोग
Advertisement
trendingNow12199894

VIDEO: मन्नत के बाहर उमड़ी किंग खान के फैंस की भीड़, शाहरुख को ईद की बधाई देने पहुंचे हजारों लोग

Shah Rukh Khan: आज पूरे देश में ईद का जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है. हर कोई इस त्यौहार को मना रहा है. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान के फैंस भी इस खास मौके पर अपने स्टार को विश करने उनके घर मन्नत के बाहर जमा हुए.

मन्नत के बाहर उमड़ी किंग खान के फैंस की भीड़, शाहरुख को ईद की बधाई देने पहुंचे हजारों लोग

Shah Rukh Khan House Mannat Fans Gathered: आज पूरी देश-दुनिया में ईद को अपने-अपने खास अंदाज में मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री की धूम मची हुई है. इसी बीच शाहरुख खान के हाजारों-लाखों फैंस एक बार फिर इस खास मौके पर उनके घर मन्नत के बाहर पहुंच चुके हैं और उनको ईद की बधाई दे रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल जीत लेने वाली वीडियो शेयर की है, जिसमें वो हमेशा की तरह मन्नत पहुंचे अपने फैंस को अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में शाहरुख खान व्हाइट कलर के कुर्ते-पजामें में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है, जो उनके लुक्स को शानदार बना रहा है. साथ ही वीडियो में उनके घर मन्नत के बाहर पहुंची फैंस के भीड़ को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख की फैन फॉलोइंग कितनी बड़ी संख्या में जो उनको प्यार करती हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए दीवानी है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद पसंद भी किया जा रहा है, जिस पर फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख को ईद की बधाई देने पहुंचे फैंस 

इसी वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को ईद मुबारक... और मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद. अल्लाह हम सभी को प्यार, खुशी और समृद्धि प्रदान करें'. वीडियो पर कमेंट्स फैंस भी उनको ईद की बधाई दे रहे हैं. हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब किंग खान के घर मन्नत के बाहर फैंस का इतना बड़ा हुजूम उड़ा हो. इससे पहले भी कई खास मौके पर उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ ऐसे ही देखने को मिलती है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

आंखों में काजल, माथे पर टीका, मेकअप लगाकर घूम रहे थे आमिर खान के साहबजादे, VIDEO हो गया वायरल

fallback

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग खान को पिछले साल 2023 तीन बड़ी फिल्मों में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस बड़ी हिट साबित हुई. शाहरुख की पिछले साल जनवरी में 'पठान' रिलीज हुई थी, जिसके बाद 'जवान' रिलीज हुई और साल के आखिर में 'डंकी' रिलीज हुई. इतना ही नहीं, शाहरुख खान अब YRF की अगली फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' में नजर आएंगे, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, इस मेगा बजट फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा.

Trending news