Sanjay Dutt: 'क्यों नहीं, जरूर...', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर संजय दत्त ने जताई खुशी, अयोध्या जाने को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12055730

Sanjay Dutt: 'क्यों नहीं, जरूर...', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर संजय दत्त ने जताई खुशी, अयोध्या जाने को लेकर कही ये बात

Ram Mandir Pran Pratishtha: संजय दत्त ने श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. साथ ही एक्टर ने अयोध्या जाने को लेकर भी बात की है. 

संजय दत्त

Ram Mandir Ayodhya Sanjay Dutt: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ऐसे तो अपनी दमदार अदाकारी के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं लेकिन अब एक्टर राम मंदिर के बारे में बात करके सुर्खियों में छा गए हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) हाल ही में बिहार, गया के फेमस मोक्षस्थल पर अपने पूर्वजों के लिए पूजा कराने पहुंचे थे. गया में पूजा के बाद संजय दत्त ने कुछ पत्रकारों से भी बात की थी. जहां संजय दत्त ने राम मंदिर बनने को लेकर खुशी जाहिर की, साथ ही अपने अयोध्या जाने का प्लान भी बताया. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर संजय दत्त ने जाहिर की खुशी

संजय दत्त (Sanjay Dutt Ram Mandir) जब गया पहुंचे तो वहां कुछ पत्रकारों ने एक्टर से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सवाल पूछा. जिसके जवाब में संजय दत्त ने कहा- बहुत अच्छी बात है, बहुत अच्छी बात है. साथ ही संजय दत्त ने अयोध्या जाने के सवाल के जवाब देते हुए कहा- निश्चित रूप से. क्यों नहीं, जरूर जाएंगे.  सवाल-जवाब के बाद संजय दत्त ने जय भोले और जयश्री राम के नारे भी लगाए. संजय दत्त की राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी को देख एक्टर के फैंस भी खूब इंप्रेस हुए हैं.  

माता-पिता का पिंड डान करने पहुंचे थे गया!

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt Parents) गुरुवार को अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) और मां नरगिस दत्त (Nargis Dutt) की पिंडदान की पूजा के लिए गया पहुंचे थे. मंदिर के पुजारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि एक्टर अपने माता-पिता की मुक्ति के लिए प्रार्थना करने आए थे. गया से संजय दत्त की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्टर व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहने पूजा करते नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक, संजय दत्त एक प्राइवेट प्लेन से गया पहुंचे थे.

Trending news