Animal के बाद अब इन 2 हीरो के साथ बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटेंगे संदीप रेड्डी वांगा, नई फिल्में अनाउंस
Advertisement
trendingNow12020989

Animal के बाद अब इन 2 हीरो के साथ बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटेंगे संदीप रेड्डी वांगा, नई फिल्में अनाउंस

Sandeep Reddy Vanga: एनिमल की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद मेकर्स ने दो नई फिल्में अनाउंस कर डाली हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा एनिमल पार्क के अलावा दो सुपरस्टार्स के साथ बिग बजट मूवी लाने वाले हैं.

संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार

Sandeep Reddy Vanga New Films: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल के सीक्वल का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है. एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क (Animal Park) की अनाउंसमेंट के साथ-साथ संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की जोड़ी ने दो नई फिल्में भी अनाउंस की हैं. जी हां...अब संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) और भूषण कुमार की जोड़ी ने 3 नई फिल्में लाने का फैसला किया है, जिसमें से एक एनिमल सीक्वल भी रहने वाला है. 

किन दो सुपरस्टार के साथ फिल्में ला रहे संदीप-भूषण?

एनिमल (Animal Total Collection) की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद टी-सीरीज ने मंगलवार को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga Movies) एनिमल पार्क के अलावा दो नई फिल्मों के लिए भी साथ आएंगे. जिसमें से एक प्रभास की स्पिरिट होगी. तो दूसरी 'पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन के साथ बनाई जाएगी. जिसका अभी कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी चर्चा भी सामने आ रही है कि संदीप-भूषण कुमार की जोड़ी एनिमल की फ्रेंचाइजी शुरू कर सकती है. हालांकि इसपर मेकर्स का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

क्या है प्रभास की स्पिरिट की कहानी?

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga Animal) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने बताया था कि स्पिरिट का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है. और वह अगले साल के सितंबर तक शूटिंग शुरू करने के बारे में प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की फिल्म स्पिरिट एक तेलुगु पैन इंडियन फिल्म होगी. साथ ही साथ यह एक वॉयलेंट कॉप एक्शन होगी, जिसे टी-सीरीज के बैनर तले बनाया जाएगा. 

Trending news