Beautiful Actress: इस हसीन एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम, बदन पर बना एक्स-हस्बैंड के नाम वाला टैटू हटाया
Advertisement
trendingNow11910801

Beautiful Actress: इस हसीन एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम, बदन पर बना एक्स-हस्बैंड के नाम वाला टैटू हटाया

Bollywood Actor: टैटू को बहुत सारे युवा प्यार की निशानी मानते हैं. लेकिन दुर्भाग्य से कभी प्यार खत्म हो जाता है, तो ब्रेक-अप के बाद टैटू मानसिक-सामाजिक रूप से बहुत परेशान करता है. हाल में इस चर्चित एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उसके एक्स-हस्बैंड के नाम वाला टैटू गायब है!

 

Beautiful Actress: इस हसीन एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम, बदन पर बना एक्स-हस्बैंड के नाम वाला टैटू हटाया

Celebrity Marriage: इन दिनों प्यार में अक्सर प्रेमी जोड़े या पति-पत्नी एक-दूसरे का नाम अपने बदन के किसी हिस्से पर टैटू के रूप में लिखवा लेते हैं. लेकिन अगर रिलेशनशिप में समस्या आ जाए तो यही टैटू मुसीबत बन जाता है. ऐसा ही कुछ साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ हुआ. उन्होंने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के नाम का टैटू अपने बदन पर बनवा रखा था. मगर फिर दोनों का तलाक हो गया. नतीजा यह कि वही टैटू अजीब लगने लगा. परंतु अब हाल में सामंथा ने अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए कुछ ऐसे अंदाज में फोटो शेयर किए हैं, जिनसे साफ है कि उन्होंने हस्बैंड के नाम वाला टैटू बदन से हटवा दिया है.

पैच-अप की अफवाह
वैसे रोचक बात यह है कि इन दिनों सामंथा और नागा चैतन्य के बीच सुलह की अटकलें लग रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करके, ऐसी खबरों पर कोई जवाब दिए बिना ही इन्हें खारिज कर दिया है. हाल में नागा चैतन्य ने अपने पालतू कुत्ते, हैश की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की. बताया जाता है कि हैश को नागा चैतन्य और सामंथा ने मिलकर गोद लिया था परंतु अलगाव के बाद यह ज्यादातर इस एक्ट्रेस के पास ही रहता था. मगर हैश की फोटो नागा द्वारा पोस्ट करने के बाद सामंथा से उनके पैच-अप की अफवाहें उड़ गईं.

न बनवाएं टैटू
सामंथा ने अपनी कमर और बांह के बीच की जगह पर चै शब्द का टैटू बनवाया है. उनकी नई तस्वीरें देखकर फैन्स चकित हैं कि सामंथा ने टैटू को स्थायी रूप से हटा दिया है या क्या ऐसा फोटोशॉप से किया गया है. फिलहाल इस पर सामंथा ने कुछ नहीं कहा है. उल्लेखनीय है कि पिछले साल ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में सामंथा ने अपने शरीर पर टैटू बनवाने पर दुख जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि युवाओं को मेरी सलाह है कि टैटू न बनवाएं. कभी भी टैटू न बनवाएं. उल्लेखनीय है कि सामंथा और चैतन्य 2017 में गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे. मगर अक्टूबर 2021 में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी.

Trending news