ईद पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी फैंस को बधाई, अब्बाजान सलीम भी आए नजर, देखें Video
Advertisement
trendingNow12199968

ईद पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी फैंस को बधाई, अब्बाजान सलीम भी आए नजर, देखें Video

Salman Khan: सलमान खान के फैंस आज सुबह से उनके घर के बाहर इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. सलमान ने कुछ देर पहले फैंस से मुलाकात की. आप भी देखें वीडियो में फैंस की भीड़.

ईद पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी फैंस को बधाई, अब्बाजान सलीम भी आए नजर, देखें Video

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस आज सुबह से गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इंतजार कर रहे थे. इस दौरान भीड़ को देखते हुए लाठीचार्ज भी हुआ. पर, फैंस का इंतजार करना सफल रहा. अभिनेता ने कुछ देर पहले फैंस से मुलाकात की. अभिनेता को देख सभी फैंस खुशी से झूम उठे. सलमान के साथ-साथ उनके पिता सलीम खान भी नजर आए. सलमान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें फैंस का जोश दिखाई दे रहा है.

सलमान खान ने दी फैंस को ईदी

हर साल ईद के मौके पर सलमान खान के घर के बाहर फैंस की भीड़ लगती है. आज भी ढेर सारे लोग सलमान खान के घर के बाहर एकत्रित हुए थे. सलमान ने कुछ देर पहले बाहर आकर फैंस को मुलाकात की. सलमान खान बहुत अच्छे से जानते हैं कि उन्हें फैंस को कैसे खुश करना है. फैंस के लिए उनका दीदार करना ही किसी ईदी से कम नहीं है.

ईद के मौके पर सलमान खान का इंतजार कर रहे फैंस पर पुलिस ने बरसाई लाठी, लोग बोले - 'आ गया स्वाद...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अब्बाजान सलीम भी आए नजर

सलमान खान के साथ-साथ उनके पिता सलीम खान को भी इस दौरान देखा गया. ईद के मौके पर पापा-बेटी की जोड़ी एक साथ कमाल की नजर आ रही है. शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए ईद पर उन्हें देखना ही सबसे बड़ा तोहफा होता है. ऐसे में दोनों सितारों को देख फैंस खुश हो गए और सभी के चेहरे पर स्वीट स्माइल दिखी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Shah Rukh Khan Eid 2024: इंतजार खत्म! ईद पर हुआ शाहरुख खान का दीदार, वो भी नन्हे अबराम के साथ

कुछ देर पहले हुआ था लाठीचार्ज

बता दें कि सलमान के घर के बाहर इतनी ज्यादा भीड़ थी कि पुलिस को सुरक्षा को देखते हुआ लाठीचार्ज करना पड़ा था. कुछ ही देर के अंदर सलमान खान की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. साथ ही वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं.

    

Trending news