नहीं भूले पुराना प्यार, Bigg Boss के घर में कैटरीना कैफ संग कैद होना चाहते हैं Salman Khan! ये दो दोस्त भी होंगे साथ
Advertisement

नहीं भूले पुराना प्यार, Bigg Boss के घर में कैटरीना कैफ संग कैद होना चाहते हैं Salman Khan! ये दो दोस्त भी होंगे साथ

Salman Khan and Katrina Kaif: सलमान खान पिछले 13 सालों से बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं और इस शो की तरह उन्हें भी खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन अगर उन्हें मौका मिले बिग बॉस के घर में अपने तीन दोस्तों संग एक महीना रहने का तो वो कैटरीना कैफ को अपने साथ ले जाना चाहेंगे.

फोटो - सोशल मीडिया

Salman Khan Bigg Boss 16: बिग बॉस के हर सीजन में एक चेहरा हर बार नजर आता है और यकीन मानिए इस चेहरे के बिना शो की कल्पना शायद ही की जा सकती हो. वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हैं जो पिछले 13 सीजन से बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं. उनका दबंग अंदाज हर सीजन में पसंद किया जाता है और बाकी दिनों की तरह ही वीकेंड के वार एपिसोड का इंतजार भी हर किसी को बेसब्री से होता है. लेकिन होस्ट के तौर पर नहीं बल्कि सलमना अगर घर में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले लें तो. हाल ही में सिमी ग्रेवाल ने सलमान से पूछा कि वो अपने साथ घर में किन तीन दोस्तों को लेकर जाना चाहेंगे.

सलमान को याद आया पुराना प्यार
इस हफ्ते में घर में एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को देखा गया जिन्होंने कंटेस्टेंट से तो ढेर सारी बातें की ही लेकिन साथ ही सलमान खान के दिल में छिपी कई बातें भी उगलवाईं. इस दौरान उन्होंने पूछा कि अगर उन्हें एक महीने के लिए बिग बॉस के घर मे जाने का मौका मिले तो वो किन तीन दोस्तों को साथ ले जाना चाहेंगे. इसके जवाब में सलमान खान ने पहला नाम संजय दत्ता का लिया, दूसरा नाम शाहरुख खान का तो वहीं तीसरा नाम सुनकर हर कोई दंग रह गया. उन्होंने कहा कि वो कैटरीना कैफ को साथ ले जाना चाहते हैं. खास बात ये थी कि ये नाम सुनकर खुद सिमी ग्रेवाल भी हैरान रह गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कैटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं सलमान
मीडिया रिपोर्ट्स में आज भी दोनों के प्यार के चर्चे खूब होते हैं. कहा जाता है कि कैटरीना कैफ जब बॉलीवुड में करियर बनाने आईं तो सलमान उनके गॉडफादर बनकर उभरे थे. दोनों ने साथ में खूब काम किया. उस वक्त दोनों की नजदीकियों के चर्चे होते रहे. कहा जाता है कि कई साल कैटरीना-सलमान का रिश्ता रहा लेकिन कैटरीना ने सफल हो जाने के बाद रणबीर की खातिर सलमान को छोड़ दिया और इसी वजह से आज तक रणबीर-सलमान का छत्तीस का आंकड़ा है. 

 पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news