Somy Ali Cryptic Post: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किए बड़े खुलासे, बोलीं- मेरा सुपरस्टार था अब्यूजर
Advertisement
trendingNow11772765

Somy Ali Cryptic Post: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किए बड़े खुलासे, बोलीं- मेरा सुपरस्टार था अब्यूजर

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही इस पोस्ट में ऐसी-ऐसी बातें कही जिसे पढ़ने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. सोमी ने बिना किसी का नाम लिए कई राज से पर्दा उठाया है.

 

सोमी अली

Somy Ali Cryptic Post: सलमान खान (Salman Khan) के साथ कभी अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली सोमी अली (Somy Ali) बीते कुछ दिनों से एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं. सोमी एक के बाद एक सोशल मीडिया पर लंबे चौड़े पोस्ट कर रही हैं और कई लोगों के बारे में इन डायरेक्ट तरीके से ऐसी-ऐसी बात पोस्ट में कह रही हैं कि पोस्ट ने बवाल मचा दिया है. यहां तक कि एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अब उनसे इस पोस्ट को हटाने को कहा जाएगा.

सलमान और सुभाष घई की ओर किया इशारा
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somny Ali) ने अपनी पोस्ट में लिखा कि लोग इस पोस्ट के बाद मेंटल हेल्थ को लेकर सवाल उठाएंगे और ड्रिंकिंग हैबिट को लेकर बातें करेंगे. लेकिन इन चीजों के बाद भी मैं अपना सच सबके सामने लाकर रहूंगी. इतना ही नहीं सोमी ने अपने इस पोस्ट में सुभाष घई, जिया खान, बिल कोस्बी और हार्वे वेन्सटेन और सलमान खान जैसे हैशटैग का यूज किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

 

मेरा अब्यूजर सुपरस्टार था
सोमी अली ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'कई लोग मुझसे पोस्ट हटाने को कहेंगे. मेंटल हेल्थ और शराब की लत के बारे में बात करेंगे. लेकिन मैं वो अपमान, टॉर्चर और ह्यूमिलेशन किसी और ने नहीं झेला. उस वक्त मेरे साथ कोई भी खड़ा नहीं हुआ क्योंकि मेरा अब्यूजर सुपरस्टार था. वो करियर बना और बिगाड़ सकता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

 

होगी हैप्पी एंडिंग
इसके साथ ही सोमी अली ने लिखा- 'एक अच्छे इंसान ने कहा था कि वो प्यारा इंसान है. उस इंसान के लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है. लेकिन पता नहीं आंखों पर क्यों पट्टी बांधे खड़ा है. तुम कभी चुप नहीं कर पाओगे. इसका भी अंत होगा, एक हॉरर स्टोरी की हैप्पी एंडिंग होगी.' आपको बता दें, सोमी अली ने सलमान खान को डेट किया था. लेकिन ब्रेकअप भी जल्द हो गया था. ब्रेकअप को लेकर सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'सलमान खान से प्यार में धोखा ही मिलना था.' 

Trending news