'बाद में परेशानी होगी...', आखिर क्यों सलमान खान ने कह दी थी रणदीप हुड्डा को ये बात
Advertisement
trendingNow12187015

'बाद में परेशानी होगी...', आखिर क्यों सलमान खान ने कह दी थी रणदीप हुड्डा को ये बात

Randeep Hooda News: रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने सलमान खान को लेकर बात की है. रणदीप का कहना है कि सलमान ने उन्हें एक बार ज्यादा काम करने और ज्यादा पैसे कमाने की सलाह दी थी.

रणदीप हुड्डा और सलमान खान

Randeep Hooda and Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को नई फिल्म के लिए क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, सभी से खूब तारीफें मिल रही है. स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर पर बेस्ड फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. रणदीप हुड्डा ने इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) संग अपने रिश्ते के बारे में बताया है. जहां रणदीप ने कहा कि एक बार उन्हें सलमान खान ने ज्यादा पैसा कमाने और ज्यादा काम करने की सलाह दी थी. 

क्या थी सलमान खान की सलाह?

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Movies) ने कुछ दिनों पहले यूट्यूबर रणवीर अलहाबादी को एक इंटरव्यू दिया था. जहां रणदीप ने सलमान खान (Salman Khan Films) संग अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए कहा- 'वह मुझे हमेशा सलाह देते हैं कि तुम्हें ज्यादा पैसा कमाना चाहिए और ज्यादा काम करना चाहिए. तुम अगर अभी काम करके संपत्ति नहीं बनाओगे तो बाद में तुम्हें परेशानी होगी.' रणदीप ने कहा- 'मैंने उनकी कुछ ही सलाह मानी हैं, लेकिन वह हमेशा दिल से मेरे फायदे की बात करते हैं.' 

सलमान की सलाह नहीं मानते रणदीप!

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Swatantra Veer Savarkar) ने सलमान खान की सलाह पर इंटरव्यू में कहा- 'मैं अमल नहीं कर पाया, कुछ मेरा सोचने का तरीका अलग होता है. पर मैं सलाह सुनता हूं और कहीं ना कहीं अमल करने की कोशिश भी करता हूं, पर जितना हो सकता है, मैं खुद को बदल तो नहीं सकता हूं.' रणदीप ने सलमान खान (Randeep and Salman Movies) की तारीफ में कहा वह इंटेंस, समझदार और विचारशील शख्स हैं. बता दें, रणदीप हुड्डा और सलमान खान अब तक तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें 'किक', 'सुल्तान' और 'राधे' शामिल है.

Trending news