Adipurush: आदिपुरुष फ्लॉप होने का रत्ती भर असर नहीं पड़ा इस एक्टर पर, यूरोप में जमकर मना रहा छुट्टियां
Advertisement

Adipurush: आदिपुरुष फ्लॉप होने का रत्ती भर असर नहीं पड़ा इस एक्टर पर, यूरोप में जमकर मना रहा छुट्टियां

Bollywood Actor: इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म मानी जा रही आदिपुरुष का बॉक्स ऑफस बॉलीवुड भूल नहीं पा रहा है. इसका इंडस्ट्री पर गहरा असर हुआ है. इसके डायरेक्टर गायब हैं तो राइटर को माफी मांगनी पड़ी है. एक्ट्रेस ने अपनी फीस घटा दी. लेकिन एक सितारा ऐसा भी है, जिस पर कोई फर्क नहीं पड़ा...

 

Adipurush: आदिपुरुष फ्लॉप होने का रत्ती भर असर नहीं पड़ा इस एक्टर पर, यूरोप में जमकर मना रहा छुट्टियां

Saif Ali Khan: 600 करोड़ रुपये की आदिपुरुष के फ्लॉप होने से पूरा बॉलीवुड हिला हुआ है. साउथ में पैन-इंडिया स्टार प्रभास को लेकर अब बातें हो रही हैं कि क्या वाकई उनकी फिल्में वीकेंड या पहले हफ्ते के बाद कमाल कर सकती हैं. निर्देशक ओम राउत गायब हैं. राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के डायलॉग्स पर इतना विवाद हुआ कि अंतत उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ी. निर्माता कंपनी टी-सीरीज (T-Series) फिल्म के घाटे का झटका बर्दाश्त करने के बाद चुप है. बताया जा रहा है कि अंदर-अंदर मीटिंगों का दौर चल रहा है. सीता बनी कृति सैनन (Kriti Sanon) के द्वारा अगले प्रोजेक्ट्स के लिए फीस घटाने की खबरें आ रही हैं. लेकिन इन सबके बीच सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दोनों बच्चों के साथ इन दिनों यूरोप में छुट्टियां (Europe Holiday) मना रहे हैं.

तय कर लिया था पहले
अब चर्चा यह है कि आदिपुरुष में समस्याओं और विवाद से दूर सैफ अली खान ही इस टीम के एकमात्र व्यक्ति हैं, जिन्हें फिल्म के फ्लॉप होने से कोई फर्क नहीं पड़ा है. वे तमाम विवादों से दूर परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. सैफ अली खान ने आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाया था और उनके लुक पर भी जबर्दस्त विवाद हुआ. सूत्रों की मानें तो शुरुआती विवाद को देखते हुए सैफ ने रिलीज के समय तमाम सुर्खियों से बचने का फैसला किया था. उन्होंने निर्माताओं से कह दिया कि वह प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगे. इसलिए टीजर रिलीज के वक्त भले ही निर्माताओं ने सैफ को फिल्म से दूर रखा. मगर आगे सैफ खुद प्रमोशन से दूर हो गए. जानकारों के अनुसार यह सैफ के लिए अच्छा ही साबित हुआ.

मनाएंगे बर्थडे शूटिंग पर
उल्लेखनीय है कि सैफ आदिपुरुष को लेकर हुए हंगामे के बीच चुपचाप अपने परिवार के साथ गर्मियों की छुट्टियों पर निकल पड़े थे. अब सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर बताया कि है कि इस समय इटली के सरदेग्ना में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) में अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं अपने प्रियजनों और करीबी दोस्तों के साथ ब्रेक का आनंद ले रहा हूं. उन्होंने बताया है कि वह अगस्त में वापस आएंगे. उनका जन्मदिन 16 अगस्त को पड़ता है और वह जन्मदिन भारत में मनाएंगे. सैफ ने अभी से बता दिया है कि जन्मदिन पर वह हैदराबाद (Hyderabad) में जूनियर एनटीआर जूनियर के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे होंगे.

 

Trending news