Richa Chadha new series: ऋचा चड्ढा ने शुरू की कथक की ट्रेनिंग, कोठे पर नाचती दिखेंगी आपकी स्क्रीन पर
Advertisement
trendingNow11237794

Richa Chadha new series: ऋचा चड्ढा ने शुरू की कथक की ट्रेनिंग, कोठे पर नाचती दिखेंगी आपकी स्क्रीन पर

Bhansali web series: इनसाइड एज, कैंडी और द ग्रेट इंडियन मर्डर जैसी वेब सीरीजों में दिखीं ऋचा चड्ढा अब अलग रूप-रंग में दिखेंगी. वह संजय लीला भंसाली के पीरियड ड्रामा हीरा मंडी की तैयारी कर रही हैं. इस रोल के लिए उन्होंने कथक की ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

Richa Chadha new series: ऋचा चड्ढा ने शुरू की कथक की ट्रेनिंग, कोठे पर नाचती दिखेंगी आपकी स्क्रीन पर

Red light area heera mandi: गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे, सेक्शन 375, शकीला और मैडम चीफ मिनिस्टर जैसी फिल्मों में आ चुकीं ऋचा चड्ढा ओटीटी पर बड़े किरदार की तैयारी में लग गई हैं. निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी वेब सीरीज हीरा मंडी में नजर आएंगी. इसके लिए ऋचा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. भंसाली की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के अनुसार सीरीज की कास्टिंग शुरू हो चुकी है और ऋचा को एक रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. वेब सीरीज हीरा मंडी आजादी के दौर के पहले की कहानी होगी और इसमें लाहौर के प्रसिद्ध रेड लाइट एरिया में वेश्याओं तथा तवाफयों का जीवन दिखाया जाएगा.
लुक टेस्ट हुआ
सीरीज के लिए ऋचा उर्दू उच्चारण और कथक नृत्य सीख रही हैं. ऋचा ट्रेंड कथक डांसर हैं, लेकिन सीरीज के लिए उन्होंने नए सिरे से ट्रेनिंग शुरू की है और वह हीरा मंडी में नाचती हुई नजर आएंगी. हाल में ऋचा को संजय लीला भंसाली के कार्यालय के बाहर देखा गया था. हीरा मांडी भंसाली का ओटीटी डेब्यू है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज से जुड़े सूत्रों के अनुसार हीरा मंडी संजय का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, जिसे वह कई साल से बनाना चाह रहे थे. शो के लिए ऋचा का लुक टेस्ट हो चुका हैं और उन्हें एक महत्वपूर्ण भूमिका दी गई है. इस रोल की तैयारी के रूप में बीते दो हफ्तों से उनकी कथक क्लास जारी है.
सितारों की मंडी
भंसाली की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट भले ही नहीं हुआ, लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है. हीरा मंडी में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे दिखेंगे. मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और अदिती राव हैदरी का नाम फाइनल बताया जा रहा है. जबकि शो के लिए रेखा, माधुरी दीक्षित, सयानी गुप्ता, निमरत कौर और हुमा कुरैशी से भी बातचीत चल रही है. भंसीली इस सीरीज में हीरा मंडी में रहने वाली वेश्याओं और तवायफों की पीढ़ियों की कहानी दिखाने जा रहे हैं. खबर यह भी है कि फिल्म सिटी में जिस जगह उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बनवाया था, उसे ही तोड़ कर लाहौर की हीरा मंडी का सेट खड़ा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: मैं आजाद हूं : सुपर हिट हीरो, सुपर फ्लॉप फिल्म, किरदार का अंजाम मौत

यह भी पढ़ें: पंचायत की ‘मंजू देवी’ की लाइफ पर बनेगी फिल्म, बायोपिक आई तो होगा हंगामा, खुलेंगे कई राज

 

 

Trending news