क्या दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए लकी है सफेद रंग? फैंस के मन में उमड़े सवाल
Advertisement

क्या दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए लकी है सफेद रंग? फैंस के मन में उमड़े सवाल

Deepika-Ranveer News: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. बीते दिन कपल को प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार स्पॉट किया गया. इस दौरान कपल ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया था. आइए जानते हैं फैंस इस बारे में क्या कह रहे हैं.

क्या दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए लकी है सफेद रंग? फैंस के मन में उमड़े सवाल

Deepika-Ranveer News: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस लंबे समय से सवाल करते आ रहे हैं कि कपल गुड न्यूज कब देगा. मगर बीते हफ्तों में ऐसी खबरें सामने आने लग गई थी कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने कंफर्म भी किया कि वो जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. रणवीर और दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सभी को यह खुशखबरी दी. इसके बाद दोनों को राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान कपल ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे. इस आर्टिकल में जानें फैंस का इस बारे में क्या कहना है.

दीपिका-रणवीर के लिए खास है सफेद रंग 

एक रैडिट पोस्ट में बताया गया है कि दीपिका और रणवीर लंबे समय से कई मौकों पर सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों स्पेशल अनाउंसमेंट के बाद भी सफेद रंग के कपड़ों में दिखे. उनका कहना है कि यह पैटर्न कपल के लिए बहुत खास है. ऐसे ढेर सारे पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिनमें बताया गया है कि कपल को बहुत बार इस तरह से ट्विनिंग करते हुए देखा गया है. 

I observed that over the years Deepika-Ranveer rocked White quite often together First pic when they were leaving for their wedding 2nd pic yesterday when they appeared first time after baby announcement Guess there some secret significance to it which only they know.
byuCoolCabinetMinister inBollyBlindsNGossip

किया फैंस ने रिएक्ट 

ऐसे में फैंस इस पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि हो सकता है कि दोनों के लिए सफेद कपड़े पहनना अच्छा हो. तो कुछ यूजर का कहना है कि सितारे ऐसा सिर्फ स्टाइलिश के कहने पर करते हैं. हालांकि, दीपिका और रणवीर की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एयरपोर्ट पर मिला प्यार 

दीपिका और रणवीर को जैसे ही कल एयरपोर्ट पर देखा गया था, फैंस और पेप्स क्रैजी हो गए थे. सभी ने उन्हें जमकर बधाई दी. साथ ही कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को फूलों का गुलदस्ता भी दिया था. दीपिका और रणवीर के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट वाले पोस्ट पर भी लोगों ने जमकर प्यार दिया था. 

Trending news