'हड्डियों का ढांचा बन गया है' ये कह रो पड़ीं रणदीप हुड्डा की मां, गुस्से में थे पिता
Advertisement
trendingNow12167618

'हड्डियों का ढांचा बन गया है' ये कह रो पड़ीं रणदीप हुड्डा की मां, गुस्से में थे पिता

Randeep Hooda का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है. वायरल फोटो में रणदीप हुड्डा की एक-एक पसली साफ दिख रही है. अब ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर रणदीप की बहन अंजलि ने बात की साथ ही बताया कि एक्टर को देखकर उनके पेरेंट्स का क्या रिक्शन था.

 

अंजलि हुड्डा और रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda Schoking Transformation: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में रणदीप का चेहरा निकला हुआ और शरीर ऐसा नजर आ रहा है कि एक-एक पसली दिख रही है. इस खतरनाक ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे की वजह एक्टर की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावकर' है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप की बहन ने इस वेट लॉस जर्नी के बारे में खुलकर बात की. साथ ही बताया कि उनके भाई को इस तरह से देख उनके पिता गुस्से में थे तो मां रोने लगी थीं.

26 किलो घटाया वजन
इस फिल्म में रणदीप हुड्डा विनायक दामोदर का किरदार प्ले कर रहे हैं. इस किरदार के लिए रणदीप ने 26 किलो वजन घटाया. रणदीप ने वेट लॉस की जैसे ही फोटो शेयर की तो फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं. हर कोई एक्टर के इस वेट लॉस को देखकर हैरान था. लेकिन एक्टर के लिए वेट लॉस का सफर इतना आसान नहीं था. रणदीप की बहन अंजलि हुड्डा एक ट्रेंड प्रोफेशनल है. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान अंजलि ने बताया कि ये आसान नहीं है. अंजलि ने कहा कि 'मैं इस वेट लॉस को सही नहीं मानती हूं. सरबजीत के वक्त मैंने उन्हें वॉर्निंग दी थी कि इसका असर उन पर बुरा होगा. मैं एक ट्रेंड प्रोफेशनल हूं और इसी वजह से मैंने उन्हें सेफ और हेल्दी तरीके से वजन घटाने के लिए गाइड किया.'

ये लॉग वीकेंड होगा धमाकेदार, OTT और थियेटर में आ रही धमाकेदार फिल्में-वेब सीरीज

 

बादाम के घी और नारियल तेल में बनाया खाना
अंजलि ने इस इंटरव्यू में बताया कि कि रणदीप की डाइट के साथ खेला. इस बात का ध्यान रखा कि 'उनके शरीर में मिनरल और विटामिन की कमी ना हो. बादाम के घी और नारियल तेल का खाना खिलाया. ये देखना अच्छा लगता है कि वो अपने काम के प्रति कितने डेडीकेटेड हैं. मुझे नहीं लगता की ज्यादातर लोग ऐसा कर पाएं.'

Bollywood News Live: 'दो और दो प्यार' का टीजर OUT, करीना कपूर का एयरपोर्ट लुक चुरा लेगा दिल

इन 7 सितारों को नहीं पसंद होली खेलना, किसी को लगता है डर तो किसी को पानी की बर्बादी 

रो पड़ी थीं मां और गुस्सा थे पिता
रणदीप हुड्डा के पिता एक सर्जन हैं. पिता और मां के रिएक्शन पर बात करते हुए अंजलि ने कहा- 'मेरे पिता तो बहुत ज्यादा गुस्सा थे. वो मुझे यही कहते रहे कि अपने भाई को बढ़ावा मत दो. तो वहीं मां तो परेशान थीं और भाई को ऐसे देख रो पड़ी थी.' वो कहती थीं- 'मैं नहीं देख सकती इसे. हड्डियों का ढांचा बन गया है.' हालांकि मैं उन्हें यही कहती थी कि वो ठीक हैं और हम उनकी हेल्थ का ध्यान रख रहे हैं. आपको बता दें, रणदीप हुड्डा की ये फिल्म 22 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. इसमें रणदीप के साथ अंकिता लोखंडे हैं.

 

Trending news