Swatantrya Veer Savarkar Trailer: 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के किरदार में रणदीप हुड्डा ने डाली जान, दमदार ट्रेलर खड़े कर देगा रोंगटे
Advertisement
trendingNow12141017

Swatantrya Veer Savarkar Trailer: 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के किरदार में रणदीप हुड्डा ने डाली जान, दमदार ट्रेलर खड़े कर देगा रोंगटे

Swatantrya Veer Savarkar Trailer: काफी समय से सुर्खियों में बनी रणदीप हुड्डा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद आपके भी रोंगटे भी खड़े हो जाएगे. फैंस काफी समय से इसके ट्रेलर रिलीज हो वेट कर रहे थे जो अब खत्म हो चुका है. 

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के किरदार में रंदीप हुडा ने डाली जान, दमदार ट्रेलर खड़े कर देगा रोंगटे

Swatantrya Veer Savarkar Trailer Out: काफी समय से सुर्खियों में बनी रणदीप हुड्डा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के ट्रेलर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद आपके भी रोंगटे भी खड़े हो जाएगे. ट्रेलर में रणदीप का लुक्स फैंस को बेहद शानदार लग रहा है. फिल्म में रणदीप वीर सावरकर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसके कई सारे पोस्टर एक्टर अब तक अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के ऑफिशियल हैंडल पर शेयर कर चुके हैं.

खास बात यह है कि फिल्म में अभिनय के अलावा रणदीप हुड्डा ने फिल्म में बतौर राइटर और निर्देशन अपना निर्माण में भी अपना सहयोग दिया है. वहीं, जारी किए गए ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस ट्रेलर के वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इस ट्रेलर को शेयर करने के साथ एक्टर ने एक कैप्शन में भी शेयर किया है, जिसमें वो लिखते हैं, 'अंग्रेज़ों ने उन्हें सबसे खतरनाक आदमी कहा! भारतीय क्रांतिकारी उन्हें "वीर" के रूप में सम्मान देते थे! फिर भी, वे गुमनाम, अनादरित, अज्ञात और अनसुना था! इस 22 मार्च को सिनेमाघरों में इतिहास फिर से लिखा जाएगा! #स्वतंत्रतावीरसावरकर के महाकाव्य जीवन और भारतीय सशस्त्र क्रांति की अनकही गाथा के साक्षी बनें। #स्वातंत्र्यवीरसावरकरट्रेलर अभी जारी'. 

दमदार ट्रेलर जारी 

रणदीप हुड्डा ने फिल्म का ट्रेलर जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जारी हुए ट्रेलर में की शुरुआत जेल में बंद एक शख्स से होती है और इसके साथ नरेशन भी शुरू होता है. एक आवाज सुनाई जाती है जो कहती है, 'ये वो कहानी नहीं है'. इसके साथ ही कुछ अंग्रेज किरदार नजर आ रहे हैं, जो उस शख्स को खतरनाक बना रहे हैं और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि 'वीर सावरकर' हैं. 

fallback

अंकिता लोखंडे का भी है अहम किरदार 

इसके साथ ही ट्रेलर में एक खास बात ये है कि फिल्म में अंकिता लोखंडे भी एक खास किरदार में नजर आ रही हैं. जी हां, फिल्म में अंकिता ने रणदीप हुड्डा यानी 'वीर सावरकर' की पत्नी का किरदार निभाया है, जो उनके समंदर पार जाने से डरती है और उनको खोने से डरती है. फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, जो इस महीने खत्म हो जाएगा. फिल्म का ट्रेलर इस समय ट्रेंड कर रहा हैं, जिसका लॉन्च सोमवार को मुंबई में एक इवेंट के दौरान किया गया. 

Trending news