राजनीति में एंट्री को लेकर क्या बोले रणदीप हुड्डा? कहा- 'फिल्मी करियर छोड़ने का ये सही समय...'
Advertisement
trendingNow12158261

राजनीति में एंट्री को लेकर क्या बोले रणदीप हुड्डा? कहा- 'फिल्मी करियर छोड़ने का ये सही समय...'

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने राजनीति में एंट्री को लेकर बी बात की और खुलासा किया क्यो वो ऐसा कुछ करने वाले हैं और अगर हां तो कब?

राजनीति में एंट्री को लेकर क्या बोले रणदीप हुड्डा? कहा- 'फिल्मी करियर छोड़ने का ये सही समय...'

Randeep Hooda On Political Career: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म के डायरेक्टर, को-राइटर और और को-प्रोड्यूसर रणदीप हुड्डा ही हैं. ये फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें रणदीप के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं. एक्टर इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 

इसी बीच एक्टर ने अपने आगे के करियर के साथ-साथ राजनीति में एंट्री को लेकर बी खुलकर बात की और अपना प्लान बताया. हाल ही में एक्टर ने भविष्य में राजनीति में शामिल होने का विचार बनाया है, लेकिन उनका कहना है कि फिलहाल वो अपने अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि एक्टर, जो हिंदुत्व विचारक वी डी सावरकर की बायोपिक 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में उनका किरदार निभाने जा रहे हैं, हरियाणा के रोहतक से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ने की वाले हैं. 

फिलहाल एक्टिंग करियर पर ध्यान देना है - रणदीप 

PTI से बात करते हुए एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की और कहा, 'राजनीति भी एक फिल्म निर्माता या अभिनेता जितना ही गंभीर करियर है. मैं अपने अभिनय के लिए बहुत ज्यादा ईमानदार हूं और पूरे दिल से रहा हूं. अगर मुझे राजनीति में शामिल होना पड़ा, तो मैं इसे फुल टाइम जॉब की तरह से अपनाऊंगा. मैं ऐसा इंसान नहीं हूं, जो एक ही समय में कई काम कर सकता हूं. अभी, एक अभिनेता के तौर पर मेरे पास करने के लिए फिल्में हैं और एक निर्देशक के रूप में मेरा नया करियर शुरू हुआ है, जिसका मैंने आनंद लिया. हालांकि, ये बहुत मुश्किल था'. 

'तारक मेहता' की मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'चाहे मैं छोटे लड़के से शादी करूं या बड़े से..'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

राजनीति में कूदने का सही समय नहीं - हुड्डा

साथ ही एक्टर ने बात करते हुए आगे कहा, 'राजनीति में कूदने और अपना फिल्मी करियर छोड़ने का ये सही समय नहीं है, क्योंकि आधे-अधूरे मन से मुझे कभी भी उत्साहित नहीं किया. मुझे खालसा सहायता के रूप में 'सेवा' करना या समुद्र तटों की सफाई करना या दूसरे पर्यावरणीय चीजों के लिए काम करना पसंद है. 'हाईवे', 'सरबजीत' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के लिए पसंद किए जाने वाले एक्टर ने कहा, 'यह मेरे अंदर हमेशा से था, लेकिन आप भविष्य के बारे में कभी नहीं जानते'. बता दें, फिलहाल एक्टर के साथ-साथ उनके फैंस भी उनकी फिल्म का वेट कर रहे हैं. 

Trending news