Release Date: शादी के बाद 22 मार्च को थियेटर में दिखेंगे रणदीप हुड्डा, 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज डेट का ऐलान
Advertisement
trendingNow12086087

Release Date: शादी के बाद 22 मार्च को थियेटर में दिखेंगे रणदीप हुड्डा, 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज डेट का ऐलान

Randeep Hooda ने अपनी मचअवेटेड फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का टीजर एक्टर ने जैसे ही रिलीज किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया. शादी के बाद रणदीप की ये पहली फिल्म है.

 

स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रिलीज डेट

Swantantrya Veer Savarkar Film: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की मचअवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का टीजर रिलीज हो गया है. इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये फिल्म 22 मार्च 2024 को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. खास बात है कि ना केवल इस फिल्म रणदीप हुड्डा ना केवल लीड रोल में है बल्कि ये इस फिल्म के जरिए वो बतौर निर्देशक भी डेब्यू कर रहे हैं.

बनें निर्देशक
रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित पहली फिल्म, "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" (Swantantrya Veer Savarkar),एक नायक के पुनरुत्थान की शुरुआत करती है, जो भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में एक अदम्य व्यक्ति के रूप में आज भी याद किए जाते हैं. भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में एक दूरदर्शिता रखनेवाले ,ज्वाला की तरह दहकते और रगों में देशभक्ति के भाव का चोला पहने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की उपेक्षित कहानी को इस फिल्म के द्वारा बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है.

रणदीप ने ''स्वातंत्र्य वीर सावरकर'' के रूप में ना सिर्फ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं बल्कि एक विचारोत्तेजक कहानी के माध्यम से इतिहास के पन्नो में खो गए एक महान व्यक्तित्व के धैर्य, जुनून और जटिलता को भी बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. 

 

कही ये बात

अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए रणदीप ने कहा, 'श्री सावरकर के साथ कालापानी में लगभग दो साल बिताने के बाद, अब उनके लिए आज़ादी की ओर कदम बढ़ाने का समय आ गया है. यह यात्रा कठिन रही, लेकिन इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद से आगे बढ़कर एक फिल्म निर्देशक बनने और बहुत कुछ करने के लिए प्रेरित किया है. अब समय आ गया है कि देश को हमारे स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई में बलिदान दे चुके सशस्त्र क्रांति श्री वीर सावरकर के योगदान के बारे में पता चले.'  

 

 

 

रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित. रूपा पंडित,सैम खान,अनवर अली, पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित. रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल द्वारा अभिनीत यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं - हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news