'यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए तुम...' 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे को नहीं लेना चाहते थे रणदीप हुड्डा
Advertisement
trendingNow12152732

'यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए तुम...' 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे को नहीं लेना चाहते थे रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. इसी बीच अंकिता ने फिल्म की प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि रणदीप उनको फिल्म में नहीं लेना चाहते थे.

'स्वतंत्र वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे को नहीं लेना चाहते थे रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda Film Swatantra Veer Savarkar: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. रणदीप हुडा इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसको डायरेक्ट भी कर रहे हैं. फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की पूरी टीम इन दिनों इसकी प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता ने एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि रणदीप नहीं चाहते थे कि अंकिता इस फिल्म में काम करे. वीडियो में अंकिता फिल्म के प्रोमश  इवेंट में रणदीप हुड्डा के साथ बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. 

क्यों अंकिता को फिल्म में नहीं चाहते थे रणदीप 

सोमवार को आयोजित एक मीडिया सम्मेलन में 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने रणदीप हुडा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, 'उन्होंने उनके किरदार पर काफी रिसर्च किया था और इस बारे में बहुत साफ थे कि वे फिल्म में क्या चाहते हैं. एक्ट्रेस ने रणदीप के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं आपको फिल्म में चाहता हूं'. मैंने हैरानी से पूछा 'क्यों'? अंकिता ने खुलासा किया, 'वे ऐसा कह रहे थे कि तुम यमुनाबाई सावरकर के किरदार के लिए बहुत सुंदर हो'. मैंने कहा कि 'कृपया ऐसा मत कहो'̣. 

सलमान खान ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, मुरुगदास और साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ, अगले साल 2025 ईद पर देगी दस्तक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

22 मार्च को होगी रिलीज 

वे  इस बात को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट थे कि वे फिल्म में क्या चाहते हैं. उन्हें सब कुछ पता था कि वे (यमुनाबाई सावरकर) कैसी हैं. एक सफल पुरुष (वीर सावरकर) के पीछे वे सफल महिला थीं'. बता दें, जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित और रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली, पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित ये फिल्म 22 मार्च 2024, को हिंदी और मराठी भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

Trending news