Ranbir Kapoor की 'एनिमल' के सीक्वल का आना हुआ पक्का, फैंस बोले- 'अब इंतजार नहीं...'
Advertisement
trendingNow12019192

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' के सीक्वल का आना हुआ पक्का, फैंस बोले- 'अब इंतजार नहीं...'

Animal Park: रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' लगातार बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इसी बीच फिल्म का सीक्वल भी पक्का हो चुका है, जिसकी आधिकारिक घोषणा ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. 

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' के सीक्वल का आना हुआ पक्का

Animal Park Officially Announced: संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) को सिनेमाघरों में तीन हफ्ते हो चुके हैं और इन तीन हफ्तों में फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 617.55 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों की  खूब सराहना मिल रही है. 

इसी बीच फिल्म के सीक्वल को लेकर भी काफी लंबे समय से चर्चाएं हो रही थी, जिनको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, फिल्म के सीक्वल को लेकर आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, जिसने फैंस को और ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. हाल में टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम पर संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने फिल्म के सीक्वल 'एनिमल पार्क' (Animal Park) को लेकर आधिकारिक घोषणा की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

Animal के सीक्वल की हुई ऑफिशियल अनाउंसमेंट

टी-सीरीज ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यह विश्वास पर बनी, क्रिएटिव, आजादी से भरी और अटूट बंधन में बंधी पार्टनरशिप है. निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक #SandeepReddyVanga एक साथ सिनेमाघरों पर राज करने के लिए तैयार है. प्रभास स्पिरिट, एनिमल पार्क और अल्लू अर्जुन सागा का अनावरण किया. यह अध्याय कबीर सिंह और #Animal की स्मारकीय सफलता का अनुसरण करते हैं'. वहीं, टी-सीरीज के इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी एक्साइटमेंट बयां कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो इस फिल्म के सीक्वल के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Official MENA Chart (@theofficialmenachart)

अगले साल फ्लोर पर उतरेगी फिल्म 

हालांकि, यह फिल्म 'एनिमल पार्क' अगले साल ही फ्लोर पर उतरेगी. फिलहाल के लिए तो फैंस को इस फिल्म के सीक्वल के लिए थोड़ा इंतजार तो करना होगा. बात दें, फिल्म का अंत भी एक सीन के साथ किया गया है, जिससे दर्शक यह अनुमान लगा रहे थे कि फिल्म का दूसरा भाग आ सकता है, जिसको लेकर अब यह साफ हो चुका है कि फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. वहीं, अगले भाग में रणबीर के अलावा कौन-कौन स्टार्स नजर आ सकते हैं यह देखना बाकी है. 

Trending news