Rakul Preet Singh Vidaai Video: भगनानी खानदान की बहू रकुल का सामने आया विदाई का वीडियो, छोड़ चलीं बाबुल का घर
Advertisement
trendingNow12123258

Rakul Preet Singh Vidaai Video: भगनानी खानदान की बहू रकुल का सामने आया विदाई का वीडियो, छोड़ चलीं बाबुल का घर

Rakul Preet Singh Vidaai Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हसबैंड वाइफ बन चुके हैं. दोनों ने गोवा में शाही अंदाज में शादी रचाई. अब सोशल मीडिया पर इनसाइड वीडियो भी सामने आने लगे हैं जिसमें शादी की झलकियां देखी जा सकती है. रकुल प्रीत सिंह की विदाई का वीडियो भी अब सामने आ चुका है. चलिए दिखाते हैं.

रकुल प्रीत का विदाई वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोडयूसर जैकी भगनानी की शादी हो चुकी है. 21 फरवरी 2024 को दोनों ने धूमधाम से गोवा में शादी की. इस शादी में दोनों के परिवार व रिश्तेदारों के अलावा ढेरों सेलेब्स भी मौजूद थे. आयुष्मान खुराना, शाहिद कपूर, वरुण धवन, नताशा दलाल, राज कुंद्रा, रितेश देशमुख से लेकर भूमि पेडनेकर जैसे सेलेब्स इस शादी के साक्षी बने. अब सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह का विदाई सामने आया है. जहां वह बाबुल का घर छोड़ पिया के घर चल पड़ी हैं.

सोशल मीडिया पर कई फैन पेज पर रकुल प्रीत सिंह का विदाई का वीडियो देखने को मिला है. जहां वह चावल फेंकने वाली रस्म करती दिख रही हैं. आमतौर पर ये रस्म हर हिंदू शादी में की जाती है. जिसे काफी शुभ माना जाता है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगननी हुए एक दूजे के
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को शादी करने के बाद वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. जहां दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आए. जैकी और रकुल पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी की है.

पहली मुलाकात
लवस्टोरी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने बताया था कि उनकी प्रेम कहानी काफी नेचुरल रही है.दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. एक वक्त पर वह जैकी की पड़ोसन भी रह चुकी हैं लेकिन उन्हें तब पता नहीं था. एक कॉमन फ्रेंड की वजह से दोनों की मुलाकात हुई थी.

नहीं करते काम में दखल

रकुल प्रीत सिंह ने ये भी बताया था कि वे एक दूसरे के काम में दखलअंदाजी नहीं करते हैं. जैकी और रकुल अपने अपने कमिट्मेंट्स को लेकर काफी सीरियस रहते हैं. वह सेट पर सिर्फ काम पर फोकस करते हैं.

Trending news