गोल्डन टेंपल के बाद कामाख्या देवी मंदिर पहुंचे न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी भगनानी, भक्ति में दिखे लीन
Advertisement
trendingNow12144824

गोल्डन टेंपल के बाद कामाख्या देवी मंदिर पहुंचे न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी भगनानी, भक्ति में दिखे लीन

Rakul Preet Singh पति जैकी के साथ गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं हैं. एक्ट्रेस ने वहां से दो फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो मां कामाख्या देवी की भक्ति में लीन दिखीं. 

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह

Rakul Jackky Kamakhya Devi Temple: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी शादी के बाद माथा टेकने कभी गुरुद्वारे तो कभी मंदिर जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ये न्यूली वेड कपल गोल्डन टेंपल आशीर्वाद लेने गया था तो वहीं अब ये दोनों सेलेब्स गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर (Kamakhya Devi Temple) पहुंचे. सोशल मीडिया पर इन दोनों ने दर्शन करने के बाद दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें भक्ति में लीन नजर आए.

मां कामाख्या के किए दर्शन
रकुल और जैकी के नए जीवन की शुरुआत हो गई है. दोनों ने हाल ही में शादी की है और अब मां कामाख्या देवी की शरण में पहुंचे हैं. सिर पर तिलक और मन में भक्तिभाव लिए रकुल और जैकी की तस्वीरें सामने आई हैं जो मिनटों में वायरल हो गईं. 

 

fallback

ऑरेंज सूट में रकुल तो पीले कुर्ते में जैकी
इन तस्वीरों में रकुल ऑरेंज कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के माथे पर तिलक और हाथ में फूलों की माना पकड़ी हैं. वहीं जैकी भगनानी पीले रंग का कुर्ता और ब्लैक जींस पहने दिखे. इन दोनों के साथ कीएक तस्वीर में परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं.

fallback

लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो के ऊपर कैप्शन में कामाख्या देवी मंदिर और ब्लेस्ड लिखा है. रकुल और जैकी की इससे पहले स्वर्ण मंदिर की फोटोज भी काफी चर्चा में रही थीं. आपको बता दें, रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड इन होटल में शादी की थी. शादी में कुछ चुनिंदा बॉलीवुड सितारों को इनविटेशन दिया गया था. जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, राज कुंद्रा, वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा, शाहिद कपूर और मीरा. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. लेकिन अभी तक उसका इंतजार है.

Trending news