Video: 'भाभी जी....' सुनते ही शर्मा गईं नई दुल्हन रकुल प्रीत, जैकी बोले- आज मैम नहीं कहोगे ना
Advertisement
trendingNow12122520

Video: 'भाभी जी....' सुनते ही शर्मा गईं नई दुल्हन रकुल प्रीत, जैकी बोले- आज मैम नहीं कहोगे ना

Rakul Preet Singh और जैकी शादी होते ही पैपराजी के सामने आए. इन दोनों ने जमकर पोज दिए जिसके वीडियो और फोटोज हर तरफ छाए हुए हैं. इस बीच सबसे ज्यादा फैंस को रकुल और जैकी का ये वीडियो पंसद आ रहा है.

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत

Rakul Jackky Video: लंबे वक्त तक डेट करने के बाद आखिरकार रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. शादी होते ही ये ब्यूटीफुल न्यूली वेड कपल होटल से बाहर आया और पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. दुल्हन के लिबास में रकुल महारानी तो वहीं दूल्हे राजा किसी प्रिंस से कम नहीं लगे. लेकिन पैप्स से जैकी ने ऐसा कुछ कह दिया कि जवाब सुनकर एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गईं. इन दोनों का ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

बेहद खूबसूरत लगे दूल्हा-दुल्हन
शादी में सबसे खूबसूरत दुल्हन बनने के लिए रकुल ने पेस्टल कलर का लहंगा चोली पहना. गले में चौड़ा चोकर हार, माथे पर मांग टीका और कान में बड़े-बड़े झुमके पहने दिखीं. वहीं जैकी (Jackky Bhagnani) ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी और गले में हार पहने काफी हैंडसम लगे.

जैकी ने पैप्स से कही ये बात
रकुल और जैकी शादी होते ही पैपराजी के सामने आए और मैरिड कपल की तरह जमकर पोज दिए. पैपराजी इन दोनों की फोटोज को लगातार क्लिक करते रहे और वीडियो बनाते रहे. तभी जैकी ने पैपराजी से पूछा कि आज मैम तो नहीं कहोगे ना. ये कहते हुए जैकी मुस्कुराने लगे और पैप्स भी हंसने लगे. तभी पैप्स ने जवाब में ऐसी बात कह दी कि दुल्हनिया शर्मा गईं. 

भाभी जी....
जैकी की ये कहते ही पैप्स ने कहा- 'भाभी जी'...ये सुनते ही रकुल ने जैकी की तरफ देखा और शर्म से उनका चेहरा लाल हो गया. इसके बाद पैप्स उन्हें 'जैकी की दुल्हनिया' कहकर बुलाने लगे. आपको बता दें, शादी के बाद रकुल और जैकी ने होटल में ही सेलेब्स के साथ ग्रैंड पार्टी की. इस पार्टी में भूमि पेडनेकर, शाहिद कपूर के अलावा कई और सेलेब्स नजर आए. खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे बॉलीवुड के लिए एक ग्रैंड पार्टी मुंबई में रख सकते हैं.

 

 

 

Trending news