शादी के बाद माथा टेकने गोल्डन टेंपल पहुंचे रकुल-जैकी, क्या जाएंगे जामनगर?
Advertisement
trendingNow12135793

शादी के बाद माथा टेकने गोल्डन टेंपल पहुंचे रकुल-जैकी, क्या जाएंगे जामनगर?

Rakul Jackky शादी के बाद माथा टेकने गोल्डन टेंपल पहुंचे. इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें ये गोल्डन टेंपल के सामने पोज देते नजर आए. इन सितारों की ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई.

रकुल और जैकी

Rakul Jackky Photo: जहां एक ओर पूरा बॉलीवुड जामनगर पहुंच रहा है तो वहीं न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Jackky) और जैकी भगनानी गोल्डन टेंपल माथा टेकने पहुंचे. इस दौरान रकुल पीले कलर का सूट पहने बेहद सुंदर लगीं तो वहीं जैकी रेड कलर का कुर्ता पहने दिखे. इस फोटो को रकुल ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

खूबसूरत लगीं रकुल
इस फोटो को रकुल ने इंस्टाग्रााम पर जैसे ही शेयर किया तो ये मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो में रकुल पीले रंग का सूट पहने हुई है और चुनरी से सिर ढका हुआ है, जबकि जैकी रेड कलर का कुर्ता और सफेद रंग का पजामा पहने हुए हैं. ये दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं.

 

fallback

पीछे दिखा गोल्डन टेंपल
रकुल और जैकी की इस फोटो के पीछे गोल्डन टेंपल नजर आया. इस प्यारी सी फोटो को रकुल ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ब्लेस्ड.' इसके अलावा रकुल ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनके पेरेंट्स साथ में नजर आए. रकुल और जैकी इससे पहले 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म की सक्सेस पार्टी में साथ दिखे थे. इस दौरान रकुल और जैकी मैचिंग ब्लैक आउटफिट में स्पॉट हुए थे.

fallback

21 फरवरी को गोवा में की शादी
रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को साउथ गोवा में शादी की है. ये शादी गोवा के आईटीसी ग्रैंड इन होटल में बीच किनारे हुई थी. इस शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को बुलाया गया था. शादी के बाद रकुल ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और भर-भरके कमेंट किया. 

क्या जाएंगे जामनगर?
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच रहे हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक ये दोनों सितारे एयरपोर्ट पर नहीं दिखे. 

 

 

Trending news