बदल गया राजकुमार राव की अपकमिंग 'श्री' का नाम, 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'श्रीकांत'
Advertisement

बदल गया राजकुमार राव की अपकमिंग 'श्री' का नाम, 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'श्रीकांत'

Film Srikanth Release Date Announced: राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के नए नाम और रिलीज डेट की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. पहले इस फिल्म का नाम 'श्री' रखा गया था.  

बदल गया राजकुमार राव की अपकमिंग 'श्री' का नाम, 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'श्रीकांत'

Rajkummar Rao Film Srikanth Release Date Announced: राजकुमार राव के फैंस काफी समय से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद अब एक्टर ने अपने फैंस के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' की जानकारी शेयर की है, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. जब से फिल्म की घोषणा हुई है, उनके फैंस काफी खुश हैं. फिल्म में उनके साथ अलाया एफ, शरद केलकर और ज्योतिका जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

हाल ही में फिल्म के नाम में भी बड़ा बदलाव किया गया है. पहले इसका नाम 'श्री' था, जिसको बदलकर 'श्रीकांत' कर दिया गया है. हाल ही में राजकुमार राव और टी-सीरीज ने अपने-अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के नए नाम और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, जिसको लेकर फैंस भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. ये फिल्म एक जाने-माने बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की जीवन पर आधारित है और फिल्म में राजकुमार राव उनका किरदार निभाने वाले हैं. 

बदल गया फिल्म का नाम 

राजकुमार राव और टी-सीरीज ने अपने-अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के नए नाम और रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा, 'आ रहा है सबकी आंखें खोलने... #श्रीकांत, जिसका पहले नाम SRI था, 10 मई, 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है'. वहीं, इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही फैंस इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी दर्ज करवा रहे हैं. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

'अमर सिंह चमकीला' के सेट से दिलजीत दोसांझ ने शेयर की मजेदार BTS वीडियो, परिणीति संग रिहाना मोमेंट पर करते दिखे मस्ती

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

कौन हैं बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला? 

बता दें, आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव से आने वाले श्रीकांत बोल्ला बौलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं. इतना ही नहीं, वो एक ऐसे बिजनेसमैन हैं, जिन्होंने अपनी ब्लाइंनेस को परेशानी नहीं, बल्कि चुनौती समझा और अपने जीवन में खूब कामयाबी हासिल की और नई कहानी लिखी, जिसको तुषार हीरानंदानी दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी को सुमित पुरोहित और जगदीप सिंधु ने लिखी है. ऐसे में बड़े पर्दे पर उनकी कहानी को देखना दर्शकों के लिए भी प्रेरणा साबित हो सकता है. 

Trending news