राजकुमार राव-अलाया एफ की 'श्रीकांत' का रोमांटिक गाना 'तू मिल गया' आउट, जुबिन नौटियाल की आवाज जीत लिया दिल
Advertisement

राजकुमार राव-अलाया एफ की 'श्रीकांत' का रोमांटिक गाना 'तू मिल गया' आउट, जुबिन नौटियाल की आवाज जीत लिया दिल

Tu Mil Gaya Song Out: राजकुमार राव अलाया एफ की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' का नया रोमांटिक गाना 'तू मिल गया' आउट हो चुका है, जिसको जुबिन नौटियाल ने गाया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना ये दिल छू लेने वाला गाना. 

राजकुमार राव-अलाया एफ की 'श्रीकांत' का रोमांटिक गाना 'तू मिल गया' आउट

Tu Mil Gaya Song Out: राजकुमार राव इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनमें से एक उनकी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए फिल्म का एक नया रोमांटिक गाना आज रिलीज किया गया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में राजकुमार राव के साथ अलाया एफ नजर आ रही हैं और दोनों की जोड़ी साथ में कमाल लग रही है. 

गाने का नाम 'तू मिल गया' है, जो सोमवार को रिलीज हुआ है. गाने का वीडियो बहुर प्यार है, जिसमें राजकुमार राव और अलाया एफ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही खुद राजकुमार राव ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है और अपने फैंस को बताया कि उनका नया गाना रिलीज हो चुका है. उनके इस पोस्ट को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का गाना रिलीज 

गाने के वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''तू मिल गया' आउट हो चुका है... ये केवल मुस्कुराहट और ख़ुशी के पल हैं, जिससे आप सच्चा प्यार करते हैं! #TuMilGaya गाना आ गया है, अभी ट्यून करें. #श्रीकांत 10 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी'. राजकुमार राव और अलाया एफ के इस गाने को सभी के चहेते सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. गाने के वीडियो पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं. 

सलमान के घर फायरिंग पर पहली बार आया खान फैमिली से बयान, अरबाज ने बताया कैसी है परिवार की हालत

10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. साथ ही इसके लिरिक्स श्लोक लाल ने लिखे हैं. फिल्म की कहानी एक बड़े बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है. श्रीकांत को अपने जन्म से लेकर 10वीं क्लास के बाद साइंस, स्ट्रीम चुनने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव और अलाया एफ के अलावा ज्योतिका और शरद केलकर जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. 

Trending news