Bollywood Stories: जब Raj Kapoor ने बताई Nargis से शादी ना करने की वजह, कहा- किसी ने किसी को धोखा...
Advertisement
trendingNow11767148

Bollywood Stories: जब Raj Kapoor ने बताई Nargis से शादी ना करने की वजह, कहा- किसी ने किसी को धोखा...

Raj Kapoor and Nargis: राज कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर उन्होंने नरगिस से शादी क्यों नहीं की थी. शोमैन का कहना था कि पहले ही दिन उन्होंने एक लाइन बना ली थी, जिसमें नरगिस संग रिश्ते के कारण उनकी घर की जिंदगी पर असर ना पड़े. 

राज कपूर और नरगिस

Raj Kapoor Nargis Relationship: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर राज कपूर (Raj Kapoor) की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी खूब पॉपुलर रही है. शादीशुदा होने के बावजूद राज कपूर का नाम कई को-एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा. एक दौर था जब कहा जाता था कि राज कपूर साहब नरगिस (Nargis) के प्यार में सिर से लेकर पांव तक डूबे थे, लेकिन इसके बावजूद भी शोमैन ने लीजेंड एक्ट्रेस से शादी नहीं की. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो राज कपूर ने एक इंटरव्यू में नरगिस से शादी ना करने की वजह के बारे में भी बात की थी धोखा नहीं दिया, क्योंकि हर औरत जानती थीं कि वह दूसरी की भूमिका नहीं निभा रही है...!

नरगिस से शादी करना चाहते थे राज कपूर?

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कपूर ने एक इंटरव्यू में बिना नरगिस (Nargis Movies) का नाम लिए, 'एक्ट्रेस' शब्द का इस्तेमाल करके अपनी बात रखी थी. राज कपूर (Raj Kapoor and Nargis) ने कहा था कि शुरुआत से ही एक लाइन बना ली थी और वह एक सीधा-सीधा फैक्ट था कि मेरी पत्नी मेरी एक्ट्रेस नहीं है. मेरी पत्नी से मतलब मेरे बच्चों की मां है. तो मेरे घर की जिंदगी, किसी तरह या कोई भी, वहां ही थी. कृष्णा मेरे बच्चों की मां थी, वहीं दूसरी तरफ मेरी एक्ट्रेस थीं, जो मेरे साथ मेरी क्रिएटिविटी में सहयोग देने में संतुष्ट होती है. यह उसकी संतुष्टि है. 

नरगिस को लेकर जब राज कपूर ने कही ये बात!

खबरों के मुताबिक, राज कपूर (Raj Kapoor Films) ने अपने इंटरव्यू में कहा- ना तो मैंने मेरी एक्ट्रेस को पत्नी की जगह रखा और ना मेरी एक्ट्रेस ने पत्नी की जगह ली. और यही वो बड़ी बचत थी जिससे सब बचा रहा और हम कई सालों तक साथ काम करते रहे...! राज कपूर ने साथ ही कहा था, किसी को भी अहसास नहीं हुआ कि कोई दूसरे की जगह ले रहा है. दूसरी बात विश्वास की थी. दोनों ने समझा कि कोई किसी को धोखा नहीं दे रहा है, मुझे उस तरह से नहीं लगा और एक्ट्रेस मेरे अंदर थी मेरी एक्ट्रेस की तरह, मेरे बच्चों की मां की तरह नहीं...!

Trending news