Actors Fight: जब आपस में भिड़े इंडस्ट्री के 2 ‘राज’, हत्यारा सुनकर भड़के और दिया शो मैन को करारा जवाब!
Advertisement

Actors Fight: जब आपस में भिड़े इंडस्ट्री के 2 ‘राज’, हत्यारा सुनकर भड़के और दिया शो मैन को करारा जवाब!

Bollywood Actors Fight: राज कपूर हिंदी सिनेमा के शो मैन थे तो वहीं राज कुमार भी कम रुबाब नहीं रखते थे. ऐसे ढेरों किस्से हैं जब राज कुमार ने अच्छे अच्छो की बोलती बंद कर दी. एक ऐसा ही किस्सा हुआ था प्रेम चोपड़ा की वेडिंग पार्टी में भी जब इंडस्ट्री के ये दोनों ‘राज’ आपस में भिड़ गए थे.  

राज कपूर और राज कुमार

Raj Kapoor and Raaj Kumar Fight:  हिंदी सिनेमा में राज कपूर का क्या ओहदा है वो बताने की जरूरत नहीं. बेहतरीन अभिनेता और उससे भी बढ़िया निर्देशक रहे राज कपूर ने अच्छी फिल्में इंडस्ट्री को दी. यही वजह थी कि वो शो मैन कहलाए वहीं दूसरी तरफ राज कुमार का रुबाब भी किसी से कम नहीं था. एक्टिंग में एक अलग अंदाज में माहिर राज कुमार को लोग देखते ही रह जाते थे. यही वजह थी कि राज कुमार की गिनती उस वक्त के सुपरस्टार्स में की जाती थी. लेकिन कहा जाता है कि राज कपूर और राज कुमार के बीच कभी नहीं बनी और दोनों के बीच 36 का आंकड़ा था.  

प्रेम चोपड़ा के वेडिंग फंक्शन में हो गई थी तू-तू मैं-मैं
दोनों अक्सर एक दूसरे के सामने आने से बचते थे लेकिन कभी आ जाए तो क्या होता था उससे जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताते हैं ये बात तब की है जब प्रेम चोपड़ा की शादी राज कपूर की साली साहिबा से हुई. रिश्ता राज कपूर साहब ने ही तय करवाया था. इस तरह प्रेम चोपड़ा राज कपूर के साढू बन गए. शादी के बाद प्रेम चोपड़ा ने अपने खास दोस्त-यारों के लिए पार्टी रखी थी. जिसमे राज कुमार को भी इनवाइट किया गया था और यही पर पहले से मौजूद थे राज कपूर.

fallback

आपस में भिड़ गए थे राज कपूर और राज कुमार
रिपोर्ट्स की माने तो इस पार्टी में राज कपूर काफी नशे में थे लिहाजा जब उन्होंने राज कुमार को देखा तो वो खुद पर काबू ना रख सके और सीधे उन्हीं के पास जा पहुंचे जहां वो अपने दोस्तों के साथ थे. उन्होंने वहां जाकर राज कुमार को कहा- ‘तुम एक हत्यारे हो’. हालांकि पहले तो इस बात को राज कुमार ने इग्नोर किया लेकिन फिर राज कपूर ने फिर से इस बात को दोहराया तो राज कुमार भी आपा खो बैठे और राज कपूर को करार जवाब दे दिया. उन्होंने कहा था- ‘हां, मैं हत्यारा हूं पर मैं कभी काम मांगने तुम्हारे पास नहीं आया.’ बस फिर क्या था दोनों के बीच जुबानी जंग होने लगी और बात बढ़ती देख प्रेम चोपड़ा ने बीच में आकर मामले को सुलझाया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

 

 

Trending news