Prateik Babbar Girlfriend: राज बब्बर के शादीशुदा बेटे प्रतीक बब्बर को फिर हुआ प्यार, Web Series की सबसे बोल्ड हसीना को कर रहे डेट
Advertisement
trendingNow11572967

Prateik Babbar Girlfriend: राज बब्बर के शादीशुदा बेटे प्रतीक बब्बर को फिर हुआ प्यार, Web Series की सबसे बोल्ड हसीना को कर रहे डेट

Raj Babbar के लाडले बेटे प्रतीक बब्बर एक बार फिर से प्यार में पड़ गए हैं. इस बात का खुलासा प्रतीक बब्बर के पोस्ट से हुआ. प्रतीक ने गर्लफ्रेंड के साथ कोजी फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान किया है.

प्रतीक बब्बर और प्रिया बनर्जी

Prateik Babbar Priya Banerjee Affair: राज बब्बर के बेटे प्रतीक फिल्म में कई बार छोटे रोल्स में नजर आते हैं और उनकी एक्टिंग को भी लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन सिनेमाजगत में उन्हें अभी तक वो मुकाम नहीं मिला जिसकी वो तलाश कर रहे हैं. हालांकि फिल्मों से ज्यादा प्रतीक के चर्चे उनकी निजी लाइफ को लेकर रहते हैं. खबरों की मानें तो शादीशुदा प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) को फिर से प्यार हो गया है. इस बात का खुलासा खुद प्रतीक बब्बर ने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया. इतना ही नहीं प्रतीक जिस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं वो ऑल्ट बाली जी की वेब सीरीज में नजर आने वाली सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं.

फोटोज से किया प्यार का इजहार
प्रतीक बब्बर ने वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड संग कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. खास बात है कि इन फोटोज में प्रतीक और उनकी गर्लफ्रेंड का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन साइड फेस दिख रहा है क्योंकि दोनों पीठ करके कैमरे की तरफ बैठे हैं. इन फोटोज को शेयर कर प्रतीक बब्बर ने कैप्शन में लिखा- 'P B.' इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

 

इस वजह से छिपाया रिश्ता
पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक बब्बर प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) एक दूसरे को एक साल से जानते हैं और दोनों रिलेशनशिप में हैं. खबर तो ये भी है कि प्रतीक ने प्रिया के बारे में फैमिली को बता दिया है. लेकिन रिलेशनशिप को छिपाने की पीछे की वजह प्रतीक का उनकी वाइफ सान्या सागर के साथ तलाक का प्रोसेस है. प्रतीक और सान्या सागर की शादी 2019  में हुई थी और लॉकडाउन के दौरान से दोनों अलग रह रहे हैं. 

 

 

कौन है प्रिया बनर्जी?
प्रिया बनर्जी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'जज्बा' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा कई बोल्ड और हॉट ऑल्ट बाला जी की वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि इसे आप परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

 

Trending news