क्या Prateik Babbar ने गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी से गुपचुप की सगाई? जल्द कर सकते हैं शादी
Advertisement
trendingNow12057286

क्या Prateik Babbar ने गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी से गुपचुप की सगाई? जल्द कर सकते हैं शादी

Prateik Babbar Engagement: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं खबरों के मुताबिक, प्रतीक बब्बर ने गुपचुप गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी से सगाई कर ली है. कहा जा रहा है कि एक्टर जल्द ही शादी कर सकते हैं. 

प्रतीक बब्बर और प्रिया बनर्जी

Prateik Babbar-Priya Banerjee Engagement: छिछोरे फेम प्रतीक बब्बर एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. तलाक के बाद एक्टर प्रतीक ने प्रिया बनर्जी संग अपना रिलेशनशिप साल 2023 के वैलेंटाइन्स डे पर ऑफिशियल किया था. लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और प्रिया बनर्जी अपना रिश्ता नेकस्ट लेवल पर ले गए हैं और दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है. 

प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई!

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के एक क्लोज फ्रेंड ने खुलासा किया है कि प्रतीक (Prateik Babbar Girlfriend) ने प्रिया को 26 नवंबर 2023 अपने जन्मदिन से सिर्फ दो दिन पहले प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि प्रतीक और प्रिया (Priya Banerjee) ने अलग से सगाई की सेरेमनी करने की जगह इसे शादी के साथ ही कंबाइन करने का फैसला लिया है. हालांकि एक्टर प्रतीक बब्बर या उनकी गर्लफ्रेंड की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee)

दूसरी बार शादी करेंगे प्रतीक बब्बर!

बता दें, प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar First Marriage) की यह दूसरी शादी होगी. इससे पहले एक्टर ने साल 2019 में एक लंबे समय तक फिल्म प्रोड्यूसर सान्या सागर को डेट करने के बाद शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया और साल 2020 में दोनों अलग हो गए थे. पर प्रतीक और सान्या ने तलाक साल 2023 की जनवरी में लिया. तलाक के बाद प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar and Priya Banerjee) ने फरवरी में प्रिया बनर्जी के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था. 

Trending news