Bollywood Actress: गीले ओपन शर्ट में इस एक्ट्रेस ने मचा दी थी धूम, आज भी नहीं भूले फैन उन हॉट तस्वीरों को
Advertisement

Bollywood Actress: गीले ओपन शर्ट में इस एक्ट्रेस ने मचा दी थी धूम, आज भी नहीं भूले फैन उन हॉट तस्वीरों को

Pooja Bedi: बीते दो-ढाई साल में एक्ट्रेस अलाया एफ ने फिल्म प्रेमियों के बीच अपनी पहचान बनाई है. लेकिन तब भी वह उस तरह का धमाका नहीं कर सकीं, जो 1990 के दशक में उनकी मां पूजा बेदी ने किया था. अपनी बोल्ड और बेबाक बातों ने पूरे देश में लोकप्रिय बना दिया था.

 

Bollywood Actress: गीले ओपन शर्ट में इस एक्ट्रेस ने मचा दी थी धूम, आज भी नहीं भूले फैन उन हॉट तस्वीरों को

Alaya F Mother: पूजा बेदी को हिंदी फिल्मों में वह रोल और शोहरत नहीं मिली, जिसकी वह हकदार थीं. वह अपने समय की सबसे बेबाक, बोल्ड और खूबसूरत बोल्ड अभिनेत्रियों में थीं. उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के अपोजिट फिल्म जो जीता वही सिकंदर के गीत पहला नशा पहला खुमार (Pahla Nasha Pahla Khumar) के साथ अपनी जबर्दस्त छाप छोड़ी थी. फिल्म में उन्होंने हॉलीवुड के इतिहास की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) के प्रसिद्ध हवा में उड़ते स्कर्ट के अंदाज को री-क्रिएट किया था, वह लोगों के दिमाग में छप गया. लेकिन इसके बावजूद अगर पूजा बेदी को सबसे ज्याद प्रसिद्धि किसी बात से मिली, तो वह एक कंडोम का विज्ञापन (Condom Ad) था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)

बनाई सेक्सी इमेज
पूजा एक अभिनेत्री होने के साथ एक प्रतिष्ठित मॉडल (Model) भी थीं और अपने सेक्सी तथा बोल्ड फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहीं. 1990 के दशक के दौरान एक कंडोम विज्ञापन के लिए उन्होंने जो सीन शूट किए, वह उस समय के हिसाब से काफी बोल्ड थे. पूजा और मॉडल मार्क रॉबिंसन (Mark Robinson) पर फिल्मया गया यह विज्ञापन कुछेक मौकों पर दूरदर्शन (Doordarshan) पर प्रसारित हुआ, लेकिन इस पर इतना हंगामा मचा कि इसे प्रतिबंधित कर दिया गया. लेकिन बैन होने से पहले पूजा ने विज्ञापन से जबर्दस्त सेक्सी इमेज (Sexy Image) बना ली. इस विज्ञापन में गीले-ओपन शर्ट (Open Shirt) में थीं. स्टिल तस्वीरों वाले विज्ञापन में वह अपने इसी लुक के साथ पुरुष साथी को अपनी तरफ आकर्षित करती नजर आ रही थीं.

हमेशा रहीं ट्रेंडसेटर
वास्तव में इस विज्ञापन को एड-वर्ल्ड में मील का पत्थर माना जाता है. यह ऐसा विज्ञापन था, जिसने पूरे देश को झकझोर दिया था. कुछ साल पहले पूजा ने विज्ञापन की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था. उनकी खूबसूरती ने फैन्स को पुराने दिनों की याद दिला दी. इसमें संदेह नहीं कि फिल्मों में सुस्त करियर के बावजूद पूजा बेदी हमेशा एक ट्रेंडसेटर बनी रहीं और उनका फैशन सेंस हमेशा लोकप्रिय रहा. वह कई फैशन पत्रिकाओं के कवर पेज पर आती रहीं. कुछ पत्रिकाओं तथा टीवी शो में वह सेक्स गुरु या सेक्स एक्सपर्ट के रूप में युवाओं को उनकी समस्याओं पर सलाह देने का भी काम करती रहीं. पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ फिल्मों में आ चुकी हैं और धीरे-धीरे अपनी जगह बना रही हैं.

Trending news