Advertisement
trendingPhotos1239789
photoDetails1hindi

Nidhi Bhanushali से भी ज्यादा बोल्ड है Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस, पति संग लिप लॉक कर मचा दी हलचल

Priya Ahuja Photos: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) शो में सोनू का किरदार निभा चुकीं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) की बोल्डनेस के चर्चे तो खूब होते रहते हैं लेकिन शो की एक और एक्ट्रेस हैं जो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरती हैं ये कोई और नहीं बल्कि शो की रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) हैं. 

1/5

प्रिया आहूजा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कई सालों से रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं और उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. कभी कभार शो में नजर आने वालीं प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

2/5

अब प्रिया आहूजा अपने वेकेशन के दौरान पति मालव राजदा संग लिप लॉक करती नजर आई तो इन तस्वीरों को भी वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी. मालव राजदा ने ये खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बेटे और पत्नी के साथ घूमने गए मालव ने इस वेकेशन को यादगार बना दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

प्रिया आहूजा मोनोकिनी में किसी रिसोर्ट के स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं जहां उन्होंने पति और बच्चे के साथ खूब इन्जॉय किया. मालव और प्रिया दोनों ने ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रिया और मालव दोनों ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

प्रिया आहूजा जहां इस शो में एक्टिंग करती हुई दिखती हैं तो वहीं मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेन डायरेक्टर हैं. शो में काम करने के दौरान ही दोनों के बीच प्यार पनपा और कुछ साल डेट करने के बाद इन्होंने शादी कर ली थी. अब दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बन चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

प्रिया आहूजा अक्सर सोशल मीडिया पर मालव राजदा संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अक्सर उन खबरों को लेकर वो लाइमलाइट में आ जाती हैं. प्रिया आहूजा तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले कई और शो में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें फेम इसी शो से मिला. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़