Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Actress: हद से ज्यादा छोटे टॉप का सिर्फ एक बटन बंद कर रेस्टोरेंट पहुंचीं ईशा गुप्ता, बोल्ड लुक देख फैंस का भी छूटा पसीना!

Bold Actress: अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. हर बार एक्ट्रेस हर हद को पार करके ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. ईशा गुप्ता इन दिनों विदेश में अपने बॉयफ्रेंड संग वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहनकर रेस्टोरेंट पहुंच गई कि तस्वीरें देखते ही देखते चर्चा में आ गईं. देखिए एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की फोटोज.

1/5

हमेशा की तरह अपनी बोल्डनेस से लोगों के कायल बना देनी वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) रेस्टोरेंट में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने दिखीं.

2/5

खास बात है कि एक्ट्रेस का ये क्रॉप टॉप सिर्फ एक बटन से बंधा हुआ था जबकि पूरा टॉप ओपन था. एक्ट्रेस के इस ओपन टॉप की वजह से उनका लुक काफी बोल्ड लगा. खास बात है कि इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप था कि लोगों का ध्यान उनके डीपनेक पर जाकर अटक रहा है.

3/5

रेस्टोरेंट के अंदर ईशा गुप्ता काउच पर बैठकर अपना मील एन्जॉय करती दिख रही हैं. यहां तक कि फोटो में एक्ट्रेस जूस का गिलास पकड़े हुए कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज देती भी नजर आईं.

4/5

एक्ट्रेस इस रेस्टोरेंट में ना केवल बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंचीं बल्कि ब्रालेस भी नजर आईं. इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'तुम्हारे पास होने के लिए समंदर भी पार कर गई.'

5/5

ईशा गुप्ता मैनुअल कैंपोस ग्वालर को डेट कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस लॉस वेगास से बॉयफ्रेंड संग कई तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी खुश नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़