Advertisement
photoDetails1hindi

Nayanthara Wedding Pics: शादी के एक महीने बाद एक्ट्रेस नयनतारा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, Shahrukh Khan भी दिखे साथ

Nayanthara Unseen Wedding Pics नयनतारा ने वन मंथ एनिवर्सरी को और भी खास तब बना दिया जब अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें उन्होंने शेयर की. इन तस्वीरों में रजनीकांत और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. 

1/5

एक्ट्रेस नयनतारा 9 जून को विग्नेश शिवन संग शादी के बंधन में बंधी हैं. अब इनकी शादी को 1 महीना पूरा हो चुका है और वन मंथ एनिवर्सरी पर नयनतारा ने शादी की अनसीन फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरो में नयनतारा कई वीआईपी मेहमानों के साथ नजर आ रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

नयनतारा की शादी में साउथ के सुपरस्टार से लेकर बॉलीवुड के किंग खान तक शामिल हुए थे. अब उन्हीं स्पेशल मेहमानों की खास तस्वीरें नयनतारा ने शेयर की हैं जिनमें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत नजर आ रहे हैं. रजनीकांत  ने नयनतारा को शादी में स्पेशल शगुन भी दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

तस्वीरों में रजनीकांत, नयनतारा और विग्नेश सिवन काफी खुश नजर आ रहे हैं. नयनतारा के लिए ये तस्वीर काफी खास है लिहाजा इन्हें शेयर करने के लिए इससे बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता था. शादी का एक महीना पूरा होने के खास मौके पर ये तस्वीर शेयर की. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

सिर्फ रजनीकांत ही नहीं बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने भी नयनतारा की शादी में शिरकत की थी. तस्वीरों में शाहरुख भी नजर आ रहे हैं. नयनतारा और शाहरुख खान जल्द ही बॉलीवुड मूवी जवान में साथ नजर आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. इस फिल्म से नयनतारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

5/5

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया और 9 जून को दोनों ने चेन्नई के महाबलीपुरम में शादी की थी जिसमें देश के कई वीआईपी मेहमानों ने शिरकत की थी. इस शादी के चर्चे खूब हुए थे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़