Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Romantic Photos: पति विवेक संग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने पहुंचीं रूही की 'इशि मां', चढ़ा ऐसा खुमार; वायरल हुईं रोमांटिक और कोजी फोटोज

Actress Romantic Photos: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने 8 जुलाई को शादी की छठी सालगिरह मनाई. ये दोनों शादी के 6 साल होने पर इस जश्न को मनाने मालदीव पहुंचे. मालदीव में ना केवल इन दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की बल्कि भरपूर रोमांस भी किया. इन दोनों की कोजी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें 'ये है मोहब्बतें में' इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका पति विवेक दहिया के साथ काफी कोजी होती हुई दिखाई दीं. देखिए दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के रोमांटिक वकेशन की फोटोज.

1/5

टीवी के इस प्यारे से कपल ने मालदीव जाने से लेकर पहुंचने तक की सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सबसे पहले देखिए दिव्यांका और विवेक की प्लेन के अंदर की फोटो. इस तस्वीरें में दोनों एक दूसरे के बगल में बैठे हुए कैमरे पर पोज दे रहे हैं.

 

2/5

मालदीव जाने के लिए दिव्यांका ने सफेद कलर का वनपीस पहना तो वहीं विवेक नीले रंग की शर्ट के साथ जींस पहने नजर आए. देखिए इन दोनों की इस फोटो को, जिसमें दोनों प्लेन के एंट्री गेट पर खड़े होकर पोज दे रहे हैं.

3/5

अपनी एनिवर्सरी पर विवेक ने अपनी लाइफ पार्टनर दिव्यांका के साथ रोमांटिक डांस भी किया. जिसका सबूत ये तस्वीर है. इस तस्वीर में ये दोनों सितारे काफी कोजी नजर आ रहे हैं.

4/5

अब देखिए इस तस्वीर को. इसमें रेत के ऊपर हॉर्ट बना है और उसे लाइटिंग से डेकोरेट किया गया है. वहीं इस हॉर्ट के बीच में दिव्यांका और विवेक रोमांटिक मूड में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं.

5/5

अब इस तस्वीर को देखिए. इसमें दिव्यांका ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है तो वहीं विवेक दिव्यांका से मैचिंग करते हुए सफेद कलर की शर्ट पहने दिखे. दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़