Advertisement
trendingPhotos1203478
photoDetails1hindi

Ameesha Patel Breaks Limit: इस शो में आकर अमीषा पटेल ने लगाया था ऐसा बोल्डनेस का तड़का, मच गया था बवाल

Ameesha Patel Breaks Limit: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) अब तक के बिग बॉस के सभी सीजन में से सबसे ज्यादा सफल सीजन रहा. इस सीजन में ना केवल कंटेस्टेंट्स ने जबरदस्त मसाला दिया बल्कि शो में मालकिन बनकर आईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी बोल्डनेस का तड़का लगाने में पीछे नहीं रहीं. जानिए अमीषा ने शो में किस तरह से बोल्डनेस का तड़का लगाया.

1/5

'बिग बॉस सीजन 'में अमीषा पटेल ने पहले दिन से ही सबको अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना दिया था. इसके बाद उन्होंने घरवालों को पहले दिन ही राशन का ऐसा टास्क दिया था कि शो शुरुआत से ही लाइमलाइट में आ गया था. एक्ट्रेस ने घरवालों को राशन का टास्क दिया था. जिसमें सभी को राशन की एक-एक चीज मुंह में रखकर एक दूसरे को पास करना था. 

2/5

अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल यहीं नहीं रुकी. देर रात रिवीलिंग कपड़ों में उन्होंने घर में एंट्री की. इसके बाद पीले कलर के कपड़ों में बेहद बोल्ड डांस किया था.

3/5

अमीषा पटेल ने घर में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए लड़कों के साथ लड़कियों को बेड शेयर करने को कहा था. अमीषा के इस फैसले से ना केवल टीआरपी काफी बढ़ी थी बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी बवाल मचा था.

4/5

इतना ही नहीं अमीषा कई बार घर के अंदर बतौर मालकिन कई बार बोल्ड कपड़े पहनकर आई थीं. यहां तक कि उनकी बात करने की अदा ने भी शो में हॉटनेस का तड़का लगाया था.

5/5

अमीषा जितना कि इस शो में बोल्ड हुईं. उतना ही वो असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. जिसका सबूत इंस्टाग्राम पर है जहां पर वो लगातार हॉट वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़