Advertisement
photoDetails1hindi

Amazon Prime Video Superhit Web Series: इन बेहतरीन 5 वेब सीरीज को नहीं देखा तो क्या देखा!

Prime Video Best Web Series: थियेटर में फिल्म देखने का मजा ही कुछ और है लेकिन जब बात हो मनोरंजन के साथ साथ आराम की भी तो फिर ओटीटी से बेहतर और कुछ नहीं. वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी बेहतरीन कंटेंट की कमी नहीं लेकिन अगर प्राइम वीडियो की ये 5 बेहतरीन सीरीज को आपने नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा. 

1/5

The Family Man: मनोज बाजपेयी की इस सीरीज के दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं और दोनों ही सीजन दर्शकों को खूब पसंद भी आए. देशभक्ति की भावना से लबरेज ये सीरीज जबरदस्त है और सबसे पॉपुलर भी. जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी रिलीज होगा.  

2/5

Mirzapur: पूर्वी यूपी में गैंगवार पर बनी सीरीज मिर्जापुर धमाकेदार है. एक्शन और क्षेत्रीय राजनीति से भरपूर इस सीरीज में सब कुछ है. पंकज त्रिपाठी को फर्श से अर्श पर लाने वाली इस सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होगा फिलहाल दो सीजन आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.   

3/5

Paatal Lok: क्राइम, एक्शन और मिस्ट्री से भरपूर पाताल लोक अगर आपने नहीं देखी है तो फिर आपने प्राइम वीडियो की सबसे बेहतरीन सीरीज को मिस कर दिया है. जयदीप अहलावत की बेहतरीन अदाकारी का नमूना देखना है तो फिर   पाताल लोक जल्द से जल्द देख डालिए.  

4/5

Best Seller: श्रुति हासन और मिथुन चक्रवर्ती की शानदार अदाकारी वाली सीरीज बेस्ट सेलर प्राइम वीडियो की बेहतरीन सीरीज है. अगर आप मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी सीरीज को देखना पसंद करते हैं तो फिर बेस्टसेलर आपके लिए बेस्ट है. 

5/5

Panchayat: अगर हल्की फुल्की गुदगुदाने वाली सीरीज के शौकीन हैं और साथ ही देखना चाहते हैं ग्रामीण भारत की झलक तो फिर चले आइए फुलेरा गांव में. एक्टर जीतेंद्र कुमार की पंचायत वेब सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन जबरदस्त है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़