Pammi aashram 3: बोल्ड सीन देने से पीछे नहीं हटती 'आश्रम 3' की 'पम्मी पहलवान' उर्फ Aaditi Pohankar, देखें Video
Advertisement
trendingNow11213414

Pammi aashram 3: बोल्ड सीन देने से पीछे नहीं हटती 'आश्रम 3' की 'पम्मी पहलवान' उर्फ Aaditi Pohankar, देखें Video

Pammi aashram 3: हाल ही में रिलीज हुई प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3)  में 'पम्मी पहलवान' की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी थीं.

 

aditi

Aaditi Pohankar Goes Bold: बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में अपने किरदार 'पम्मी पहलवान' के लिए खूब सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं, उन्होंने प्रकाश झा (Prakash Jha) की सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. वहीं, अब अदिति (Aaditi Pohankar), इम्तियाज अली की वेब सीरीज 'शी' (Shee) के दूसरे सीजन में अपनी अदाएं दिखाने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया ने क्राइम-ड्रामा सीरीज़, 'शी' सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. अदिति पोहनकर एक बार फिर 'भूमिका परदेशी' उर्फ ​​भूमि बनकर आ रही हैं. आपको बता दें कि, ये सीरीज 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

अदिति फिर लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

 

अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) इस सीरीज में भूमि का किरदार निभा रही हैं. पिछले सीजन में भी उन्होंने सीरीज में जमकर इंटिमेट सीन दिए थे. अब नए सीजन में भी भूमि ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं. ट्रेलर में भूमि का काम लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

इम्तियाज अली ने किया है सीरीज को प्रड्यूस

 

 दूसरे सीजन में 'भूमि' एक नए अवतार में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में अदिति का बोल्ड अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं, सात-एपिसोड की इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को आरिफ अली ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा 'शी' सीजन 2 को वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट और विंडो सीट फिल्म्स ने को-प्रड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news