New web series: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज, हर तरफ है थ्रिलर का जोर
Advertisement
trendingNow11227793

New web series: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज, हर तरफ है थ्रिलर का जोर

OTT June 2022: जून का आखिरी शुक्रवार आ रहा है. देसी सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए बहुत कुछ रहेगा. लेकिन इस बार रोमांस या कॉमेडी नहीं, बल्कि थ्रिलर की बहार है.

New web series: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज, हर तरफ है थ्रिलर का जोर

Ajay devgn Runway 34: इस हफ्ते भले ही सिनेमाघरों में दो हिंदी फिल्में रिलीज हो रही हैं, लेकिन ओटीटी पर दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन रहेगा. इन प्लेटफॉर्मों पर फिल्मों और वेबसीरीज के रूप में थ्रिल पैदा करने वाला कंटेंट आएगा. एक तरफ इस हफ्ते दर्शक जहां अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 घर बैठे देख सकेंगे, वहीं जी5 पर रिलीज हो रही क्राइम थ्रिलर फिल्म फोरेंसिक का भी मजा ले पाएंगे. वेब सीरीज भी इस हफ्ते आ रही है.

फिल्मी फ्राइडे

शुक्रवार को ओटीटी पर दो फिल्में रिलीज होंगी. अमेजन प्राइम पर अजय देवगन-अमिताभ बच्चन-रकुल प्रीत स्टारर थ्रिलर रनवे 34 आएगी. फिल्म के निर्देशक-प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं. यह एक पायलट की कहानी है, जो मुश्किल परिस्थितियों में यात्रियों से भरा विमान लैंड कराता है मगर उसके विरुद्ध लोगों की जान जोखिम में डालने का मामला दर्ज किया जाता है. वहीं जी5 पर रिलीज हो रही फोरेंसिक निर्देशक विशाल फूरिया की क्राइम थ्रिलर है. इसमें विक्रांत मैसी फोरेंसिक एक्सपर्ट हैं, जबकि राधिका आप्ट पुलिस अधिकारी. मसूरी में एक के बाद एक लड़कियां गायब हो रही हैं. दोनों मिल कर अपराधी का पर्दाफाश करते हैं.

ये भी पढ़ें : करन जौहर ने पब्लिक को फ्री में दिखाई फिल्म, लोगों ने कहा ‘खरीदे हुए ऑडियंस’

ये है वेबसीरीज

शुक्रवार को मिलिट्री ड्रामा वेब सीरीज अवरोध का भी सीजन टू सोनी लिव पर रिलीज होगा. इस बार कहानी शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब इंडियाज मोस्ट फीयरलैस के नौंवे अध्याय से ली गई है. राज आचार्य निर्देशक हैं. दूसरे सीजन में बताया गया है कि कैसे दुश्मन देश भारत की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने के लिए जाली नोटों का जाल फैलाना चाहता है, लेकिन देश के बहादुर जवानों के कारण यह मिशन और दुश्मन का हमला नाकाम कर दिया जाता है.

विदेशी कंटेंट

अंग्रेजी और विदेशी कंटेंट देखने वालों के लिए यूं तो कई फिल्में और सीरीज हैं. लेकिन जिन दो का सबसे ज्यादा इंतजार था, वह हैं फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस और वेबसीरीज मनी हाइस्टः कोरिया-जॉइंट इकोनॉमिक एरिया. डॉक्टर स्ट्रेंज को 22 जून से डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. मनी हाइस्टः कोरिया नेटफ्लिक्स पर 24 जून से स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें : राजपाल यादव को बॉलीवुड में हो गए 25 साल, अब दिखेगा उनकी ‘टैक्सी में भूत’

Trending news