Nora Fatehi: 'फेमस एक्टर्स को डेट करो...', नोरा ने एक बार फिर खोली बॉलीवुड PR के काले सच की पोल!
Advertisement
trendingNow11803896

Nora Fatehi: 'फेमस एक्टर्स को डेट करो...', नोरा ने एक बार फिर खोली बॉलीवुड PR के काले सच की पोल!

Nora Fatehi Controversy: नोरा फतेही ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड पीआर के काले सच का खुलासा किया है. नोरा ने बताया कि उन्हें लाइमलाइट में आने के लिए फेमस एक्टर से डेट करने की सलाह दी जाती थी.

नोरा फतेही

Nora Fatehi on Bollywood: बॉलीवुड की डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से बॉलीवुड की पीआर इंडस्ट्री पर कमेंट करने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. दिलबर से रातों रात लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेने वालीं नोरा फतेही ने हाल ही एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने एक बार फिर से अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात की है. साथ ही नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) ने बताया कि उन्हें लगातार पीआर के लिए फेमस एक्टर्स से डेट करने के लिए कहा जाता था. 

नोरा फतेही ने फिर किया बॉलीवुड पीआर के सच का खुलासा!

नोरा फतेही (Nora Fatehi Songs) ने हाल ही में जूम एंटरटेमेंट से बात की है. जहां नोरा ने कहा- 'मुझे बार-बार कहा जाता था कि तुम्हें लोगों को डेट करना चाहिए, कुछ खास लोगों को डेट करो और फेमस एक्टर्स को, पीआर के लिए डेट करो. लेकिन मैंने उस बात को नहीं सुना और अच्छा किया कि मैंने ऐसा नहीं किया. मैंने कुछ नियम बनाए और मैंने अपने अनुसार काम किया. सक्सेस का मतलब यह नहीं किया कोई दूसरा आदमी मेरे साथ है या कोई दूसरा एक्टर मेरे साथ है.' नोरा फतेही ने साथ ही इंटरव्यू में कॉनमैन सुकेश केस पर भी अपनी सफाई दी है. जिसमें नोरा ने कहा- उन्हें जबरदस्ती इसमें घसीटा जा रहा है.

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट

नोरा फतेही (Nora Fatehi Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो डांसिंग डीवा सत्यमेव जयते के गाने दिलबर से रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं.नोरा फतेही आखिरी बार आयुष्मा खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में दिखाई दी थीं. वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में दिखाई देंगी. इसके अलावा नोरा (Nora Fatehi New Film), वरुण तेज की पैन इंडिया फिल्म मटका में भी अपनी अदाओं का जादू दिखाती नजर आएंगीं.

Trending news