2 हिट सीरीज, अवॉर्ड विनिंग फिल्मों में काम, 400 से ज्यादा विज्ञापन, फिर भी बेरोजदार है ये एक्ट्रेस...छलका दर्द
Advertisement
trendingNow11510031

2 हिट सीरीज, अवॉर्ड विनिंग फिल्मों में काम, 400 से ज्यादा विज्ञापन, फिर भी बेरोजदार है ये एक्ट्रेस...छलका दर्द

Anchal Singh News: आंचल सिंह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और दो जबरदस्त हिट वेब सीरीज देकर खूब सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. लेकिन अब नए साल के मौके पर उनका दर्द छलक पड़ा है क्योंकि इंडस्ट्री में 12 साल बिताकर भी वो आज घर में बेरोजगार बैठी हैं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Anchal Singh Web Series: इंडस्ट्री में टैलेंट की कमी नहीं लेकिन जब वो टैलेंट पर्दे से दूर रहे तो दुख होना लाजिमी है. ऐसे ही दर्द से कई एक्टर्स तब गुजरते हैं जब हुनर की खान होने के बावजूद उन्हें काम नहीं मिलता और वो महीनों बेरोजगार रहते हैं. अब एक्ट्रेस आंचल सिंह ने वहीं दर्द शेयर किया है. नए साल के मौके पर आंचल ने एक पोस्ट शेयर कर दिल की बात बताई है और दुख जाहिर किया कि इतना समय इंडस्ट्री को देने के बावजूद आज वो बेरोजगार घर पर हैं. हालांकि इस समय को वो परिवार के साथ रहकर सेलिब्रेट कर रही हैं. पर काम ना मिलने से दुखी भी हैं. 

दो हिट वेब सीरीज में किया है काम
आंचल सिंह को इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने खूब काम किया है. लेकिन उन्होंने दो जबरदस्त हिट वेब सीरीज भी दी है. बीते साल रिलीज ये काली काली आंखें और अनदेखी सुपरहिट रही थी. जिसे लोगों ने खूब सराहा और प्यार दिया. इतना ही नहीं इनके अगले पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. लेकिन इसके बावजूद वो 6 महीने से बेरोजगार हैं उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा. सिर्फ इतना ही नहीं बेहतरीन काम करने के बावजूद आंचल सिंह को किसी भी कैटेगरी में नॉमिनेट तक नहीं किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anchal Singh (@anchalsinghofficial)

पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात    
एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में बताया कि लोग उनसे आने वाले साल में वो क्या काम करने वाली हैं इसे लेकर सवाल पूछ रहे हैं लेकिन सच ये है कि सिर्फ दो वेब सीरीज के अलावा ना तो उन्हें किसी भी ऑडिशन के लिए बुलाया गया है और ना ही जब सामने से काम मांगा गया तो किसी ने उन्हें काम दिया. इसके अलावा लोग उनसे नॉमिनेट ना होने के लिए भी सवाल पूछ रहे हैं. उनके मुताबिक काम भी उन्हें नहीं मिल रहा और ना ही नॉमिनेशन उनके हाथ में हैं लिहाजा वो साल के आखिर में बिना काम के घर पर बैठी हैं. हालांकि पॉजीटिव बात ये है कि आंचन काफी धैर्य से काम ले रही हैं. और उनका ये पोस्ट शेयर करने का कारण सिर्फ ये बताना है कि किस तरह टैलेंट होने के बाद भी लोग काम के लिए तरसते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news