Neha Dhupia Maldives Vacation: बच्चों को गोद में लेकर मालदीव में इस तरह नाचे नेहा और अंगद, फैंस ने लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow11266752

Neha Dhupia Maldives Vacation: बच्चों को गोद में लेकर मालदीव में इस तरह नाचे नेहा और अंगद, फैंस ने लुटाया प्यार

Neha Dhupia on Maldives Vacation:  नेहा धूपिया इन दिनों खुलकर मालदीव में इन्जॉय कर रही हैं. पति और बच्चों के साथ डांस करते हुए नेहा ने वीडियो शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Neha Dhupia Dance Video Viral: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं जहां वो पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बच्चों के साथ खूब इन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर नेहा ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की है लेकिन इन तस्वीरों के अलावा अब जो वीडियो सामने आई है उस पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे है. इन वीडियो में नेहा और अंगद दोनों अपने बच्चों के साथ मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

  1. मालदीव में नेहा-अंगद कर रहे इन्जॉय
  2. बच्चों को गोद में लेकर किया डांस

 

बच्चों को गोद में लेकर नाचे अंगद और नेहा
कुछ दिन पहले ही नेहा धूपिया और गज बेदी मालदीव के लिए रवाना हुए थे. जिसके बाद से वो लगातार वेकेशन की शानदार तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. कभी पूल में रिलैक्स करते तो कभी समंदर किनारे कोजी होते अंगद और नेहा की तस्वीरं को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इस बीच नेहा धूपिया ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर दी जिसमें वो सुबह सुबह अंगद बेदी के साथ डांस करती दिख रही हैं. खास बात ये है कि अंगद ने बेटी मेहर को गोद में उठा रखा है तो वहीं नेहा बेटे को गोद में लेकर यूनिक अंदाज में थिरक रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

वहीं फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

पति अंगद संग कोजी हुईं नेहा धूपिया 
नेहा धूपिया मालदीव पहुंचकर काफी रोमांटिक भी हो गई हैं. अपनी लेटेस्ट तस्वीर में नेहा और अंगद समंदर किनारे कोजी नजर आए. जहां वो एक दूसरे की आंखो में खोए हुए दिखाई दिए. एक बार फिर मालदीव बॉलीवुड सितारों से गुलजार हो गया है. हाल ही में कैटरीना कैफ विक्की कौशल अपने दोस्तो के साथ मालदीव में वेकेशन के लिए पहुंचे थे जहां इन्होंने खूब इन्जॉय किया. इस ग्रेट हॉलीडे की कई वीडियो सामने आई है. वहीं अब नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी मालदीव में अपनी छुट्टियों को यादगार बनाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news