जब Rishi Kapoor ने डिंपल के साथ दिया बोल्ड सीन, पत्नी नीतू ने कही ऐसी बात कि चौंक गए एक्टर
Advertisement

जब Rishi Kapoor ने डिंपल के साथ दिया बोल्ड सीन, पत्नी नीतू ने कही ऐसी बात कि चौंक गए एक्टर

Rishi Kapoor Dimple Kapadia Kiss: डिंपल की शादी राजेश खन्ना के साथ हुई थी और शादी के बाद एक लंबे समय तक डिंपल फिल्मों से दूर रहीं थीं. डिंपल ने इसके बाद साल 1985 में आई फिल्म सागर से कमबैक किया था. 

जब Rishi Kapoor ने डिंपल के साथ दिया बोल्ड सीन, पत्नी नीतू ने कही ऐसी बात कि चौंक गए एक्टर

Neetu Kapoor reaction on Rishi Kapoor Dimple Kapadia Kiss: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन एक्टर से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी आज भी सुने और सुनाये जाते हैं. एक्टर की लाइफ से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किसा ऋषि कपूर और डिंपल (Dimple Kapadia) की एक फिल्म ‘सागर’ से जुड़ा हुआ है. किस्सा क्या है ये बताने से पहले आपको बता दें कि ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया ने 1973 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कहते हैं इस फिल्म की रिलीज के बाद डिंपल और ऋषि कपूर एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. हालांकि, इनका रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था. 

डिंपल की कमबैक फिल्म में हीरो थे ऋषि कपूर 

डिंपल की शादी राजेश खन्ना के साथ हुई थी और शादी के बाद एक लंबे समय तक डिंपल फिल्मों से दूर रहीं थीं. डिंपल ने इसके बाद साल 1985 में आई फिल्म सागर से कमबैक किया था. इस फिल्म में डिंपल के अपोजिट ऋषि कपूर लीड रोल में थे. फिल्म सागर में ऋषि कपूर और डिंपल के ऊपर एक बेहद बोल्ड किसिंग सीन फिल्माया गया था. कहते हैं कि ऋषि कपूर इस बात को लेकर चिंता में थे कि फिल्म में यह सीन देखकर उनकी वाइफ नीतू कपूर कैसे रियेक्ट करेंगीं ? 

नीतू ने देखा किसिंग सीन और दे डाली ये सलाह 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतू ने फिल्म सागर देखी और जब वे ऋषि कपूर के साथ घर वापस जाने लगीं तब रास्ते में उन्होंने एक्टर से कहा, ‘तुमने किस अच्छे से नहीं किया’. कहते हैं ये बात सुनकर ऋषि कपूर की जान में जान आई. बताते चलें कि साल 2020 में कैंसर से लड़ते हुए ऋषि कपूर का निधन हो गया था.

Trending news