Koffee With Karan 8: राहा की इस बात पर आलिया भट्ट की मां से लड़ती हैं नीतू कपूर! करण के शो पर उतारी बहू की नकल!
Advertisement

Koffee With Karan 8: राहा की इस बात पर आलिया भट्ट की मां से लड़ती हैं नीतू कपूर! करण के शो पर उतारी बहू की नकल!

Karan Johar Show Neetu Kapoor: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के नए एपिसोड में नीतू कपूर और जीनत अमान बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां नीतू कपूर ने बताया कि राहा के पहले शब्दों को लेकर उनके और सोनी राजदान के बीच 'छोटे झगड़े' होते हैं.

कॉफी विद करण नीतू कपूर

Koffee With Karan 8 Neetu Kapoor: कॉफी विद करण सीजन 8 का लेटेस्ट एपिसोड बीते कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. क्योंकि करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर और जीनत अमान (Zeenat Aman) बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी फैमिली और पोती राहा कपूर को लेकर कई बातें बताईं. बातों ही बातों में नीतू कपूर ने कहा कि उनकी आलिया की मां सोनी राजदान से पोती राहा कपूर के पहले शब्दों को लेकर 'छोटे झगड़े' हो जाते हैं.

राहा को लेकर आलिया की मां से लड़ पड़ती हैं नीतू!

करण जौहर (Karan Johar Show) के चैट शो पर नीतू कपूर ने बताया- 'मेरे घर पर बच्चा बड़ा हो रहा है. मैं हेल्प (हाउस हेल्प) को हमेशा इंस्ट्रक्ट करती रहती हूं कि इसे (राहा) 'पापा' बोलने में मदद करो. लेकिन सोनी कहती है कि 'मम्मा' बोलने में करो. तो एक दिन मैं घर गई औऱ आलिया ने कहा- ओह, लेकिन इसने मम्मा कहा. तो मैंने जवाब में कहा उसने मम्मा नहीं कहा, उसने मम्म-मम्म कहा तो खुश मत हो.' नीतू ने आलिया की नकल उतारते हुए यह बात कही. जिसे सुनकर करण जौहर जोर से हंसने लगे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

राहा को सूट करता है ये नाम: नीतू कपूर

कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan 8) के लेटेस्ट एपिसोड में नीतू कपूर से करण जौहर कहते हैं- 'तो आपकी छोटे झगड़े होते हैं.' करण फिर कहते हैं- 'जब राहा हुई थी तो उन्होंने नीतू को बधाई देते हुए कहा था कि वह इतनी सुंदर है ऐसा लगता है कि AI-Generated है.' करण की बात पर नीतू कहती हैं- 'मुझे लगता है कि यह नाम उसे सूट करता है. क्योंकि जब भी मैं उसे देखती हूं मुझे बहुत राहत मिलती है. उसे बहुत ही प्यारा और हैप्पी फेस मिला है.' बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेटी के एक साल के हो जाने के बाद क्रिसमस 2023 के मौके पर पैपराजी के सामने बेटी का चेहरा दिखाया था.

Trending news