नई नागिन बनने से पहले एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस' में वसूली मोटी फीस, पॉपुलर होते ही कर दी डबल
Advertisement

नई नागिन बनने से पहले एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस' में वसूली मोटी फीस, पॉपुलर होते ही कर दी डबल

Naagin 7 के लिए एकता कपूर को नई नागिन मिल गई है. इस नागिन के नाम के खुलासे के बाद प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इतन ही नहीं एक्ट्रेस की फीस भी लोगों को हैरान कर रही है. लेकिन क्या आपको पता है प्रियंका ने 'बिग बॉस सीजन 16' में भी मेकर्स से तगड़ी फीस वसूली है.

प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस के बाद बढ़ाई फीस

Naagin 7: एकता कपूर की नई नागिन प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. प्रियंका की पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस सीजन 16' से बढ़ी. शो में प्रियंका के खेल को उस वक्त लोगों ने काफी पसंद किया था. यहां तक कि उन्हें उस वक्त ही हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी कहा गया. जानिए एकता कपूर की 'नागिन' बनने से पहले प्रियंका चाहर चौधरी ने 'बिग बॉस सीजन 16' में मेकर्स से घर में रहने के लिए कितनी रकम वसूली. 

'टॉप 3' में पहुंची थीं प्रियंका
प्रियंका चाहर चौधरी ने 'बिग बॉस सीजन 16' में खूब नाम कमाया. शो की शुरुआत से ही एक्ट्रेस दमदार दावेदार मानी जा रही थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक्ट्रेस फिनाले में पहुंचीं. यहां तक कि टॉप 3 में भी पहुंचीं लेकिन टॉप 2 में जगह नहीं बना पाई थी और बाहर हो गई थीं. एक्ट्रेस भले ही शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई थीं लेकिन लोगों के दिलों में जरूर बस गईं.

 

 

ली मोटी फीस
'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss 16) में प्रियंका चाहर चौधरी शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस उस वक्त एक हफ्ते के करीबन 5 लाख रुपये चार्ज करती थी. लेकिन बाद में ऐसी खबरें आने लगी कि पॉपुलैरिटी बढ़ते ही एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाकर करीबन 10 लाख रुपये एक हफ्ते की कर दी थी. हालांकि बाद में फीस बढ़ाने की खबरों को कई रिपोर्ट्स में मात्र अफवाह बताया गया.

 

 

 

 

'नागिन' के लिए बढ़ाई फीस
वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) की 'नागिन' (Naagin) बनने के लिए प्रियंका चाहर चौधरी मोटी फीस वसूल रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका 'नागिन 7' के एक एपिसोड के लिए करीबन 1.5 लाख रुपये चार्ज किए हैं. ऐसे में अगर 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की 10 लाख की फीस बढ़ाने की खबर झूठी है तो इतना साफ है कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस बिग बॉस में 5 लाख रुपये एक हफ्ते की ली तो वहीं अब पॉपुलैरिटी को भुनाते हुए एकता कपूर के शो के लिए फीस दोगुनी कर दी है. हालांकि एकता कपूर की तरफ से प्रियंका को आधिकारिक तौर पर 'नागिन 7' की लीड के लिए कोई बयान नहीं आया है.

 

Trending news