Bollywood News Live: थिएटर में 'योद्धा' और 'बस्तर' ने दी दस्तक, स्टोर लॉन्च में प्रियंका चोपड़ा का दिखा ग्लैमरस अंदाज
Advertisement

Bollywood News Live: थिएटर में 'योद्धा' और 'बस्तर' ने दी दस्तक, स्टोर लॉन्च में प्रियंका चोपड़ा का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Bollywood News in Hindi Live: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. तो वहीं सारा अली खान, विजय वर्मा स्टारर 'मर्डर मुबारक' भी ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' आज फाइनली सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. एक्शन, फाइट सीक्वेंस से भरी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो के तौर पर दिखाई देने वाले हैं, जो एक हाईजैक प्लेन को बचाते हैं. तो वहीं मल्टीस्टारर संस्पेंस से भरी डॉर्क कॉमेडी वाली फिल्म 'मर्डर मुबारक' भी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. योद्धा और मर्डर मुबारक के साथ-साथ आज यो यो हनी सिंह और उर्वशी रौतेला का नया सॉन्ग 'विगड़ियां हीरां' भी रिवील किया जाएगा. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

15 March 2024
23:31 PM

ईशा अंबानी और बुल्गारी के होली बैश में सजी सितारों की महफिल, प्रियंका से माधुरी तक एंटीलिया में लगा खूबसूरती का मजमा; देखें Photos

Isha Ambani and Bulgari Holi Bash: शुक्रवार, 15 मार्च की शाम ईशा अंबानी और बुल्गारी ने अंबानी हाउस एंटीलिया में रोमन होली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें एक बार फिर बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी. इस दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स अपने धांसू और शानदार स्टाइल में पैपराजी को पोज देते नजर आए. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं

fallback

 

22:18 PM

Boogie Woogie: जावेद जाफरी ने लॉन्च किया था देश का पहला डांस रियलिटी शो, फैंस के बीच आज भी है पॉपुलर 

Tv Show Boogie Woogie: आज के समय में टीवी पर ढेर सारे डांस रियलिटी शो की भरमार है, लेकिन क्या आप बता सकते हैं कि पहला डांस रियलिटी शो कब लॉन्च हुआ था और कितने साल चला था. इस शो को इंडस्ड्री के जाने-माने मल्टी टैलेंटेड एक्टर जावेद जाफरी ने लॉन्च किया था. 

fallback

 

21:16 PM

जॉय मुखर्जी की 'शागिर्द' के लिए हॉगकॉग बुलाया गया था कोरियोग्राफर, नाइटक्लब के डांसर से सीखा था डांस

Bollywood Retro: 60 के दशक में हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर जॉय मुखर्जी की एक सुपरहिट फिल्म 'शागिर्द' से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जो किसी को भी हैरान कर दे. आज हम आपको इस किस्से के बारे में बताएंगे, जो हॉगकॉग के कोरियोग्राफर से जुड़ा है. 

fallback

 

19:38 PM

'राखी सावंत फरार है, जैसे ही आएगी सीधे सलाखों के पीछे जाएगी...', विवादों से घिरे आदिल दुर्रानी ने लगाया आरोप

Adil Khan Durrani: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच की जंग और बढ़ती जा रही है. कुछ दिनों पहले राखी ने आदिल को लेकर दावा करते हुए कहा था कि उन्होंने उनसे तलाक नहीं लिया, जिसके बाद अब आदिल ने इस दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए ये कहा कि उन्होंने 5 शादियां की हैं. उसका क्या. 

18:55 PM

राजनीति में एंट्री को लेकर क्या बोले रणदीप हुड्डा? कहा- 'फिल्मी करियर छोड़ने का ये सही समय...'

Randeep Hooda: रणदीर हुड्डा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने राजनीति में एंट्री को लेकर बी बात की और खुलासा किया क्यो वो ऐसा कुछ करने वाले हैं और अगर हां तो कब?

18:16 PM

'तारक मेहता' की मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'चाहे मैं छोटे लड़के से शादी करूं या बड़े से..'

Munmun Dutta: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठा लाल के बेटे 'टप्पू' का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के साथ संगाई की खबरों पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को लताड़ लगाई है, जो उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर तरह-तरह की खबरें फैला रहे हैं. 

fallback

 

17:25 PM

Squid Game एक्टर Oh Young-Soo यौन शोषण मामले में पाए गए दोषी, 78 की उम्र में हुई 8 महीने की जेल

Squid Game Actor Oh Young-Soo: फेमस कोरियन ड्रामा शो 'स्क्विड गेम' एक्टर ओह यंग-सू के खिलाफ साल 2021 में यौन शोषण का आरोप में शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसमें वो दोषी पाए गए हैं, जिसके बाद अब 78 साल के एक्टर को 8 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ेगी. 

fallback

 

17:11 PM

25 साल की पलक सिधवानी हैं आलीशान घर की मालकिन, TMKOC की 'सोनू' का देखिए महल जैसे घर का चप्पा-चप्पा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिधवानी सोनू के रूप में घर घर में फेमस हैं. लेकिन क्या आपने पलक सिधवानी का घर देखा है. वो घर जो उन्होंने खुद संजोया था. चलिए आज की कड़ी में आपको पलक सिधवानी का घर दिखाते हैं. वो घर जो उन्होंने खुद की कमाई से खरीदा था.

16:42 PM

'गेम चेंजर' के सेट से लीक हुआ राम चरण का लेटेस्ट लुक, देखते ही देखते वायरल हो गईं Photo-Video

Ram Charan: साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग से एक्टर का लेटेस्ट लुक लीक हो गया है, जो आते ही छा गया है. फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है, जिसमें वो एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

16:06 PM

मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने में लगे पंकज त्रिपाठी, आखिरी तक बांधे रखेगी सारा-विजय की फिल्म  

पंकज त्रिपाठी ने पुलिस ऑफिसर के किरदार में पूरी फिल्म में समां बांधे रखा है. तो वहीं सारा अली खान और विजय वर्मा की एक्टिंग आखिरी तक फिल्म देखने को मजबूर करती है.

 fallback

 

15:54 PM

आलिया भट्ट के बर्थडे पर रणबीर कपूर ने दिया वाइफ को प्यारा-सरप्राइज, बेटी राहा को सीने से लगाया

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर अपनी बेटा राहा कपूर से बेहद प्यार करते हैं ये बात उनके फैंस अच्छी तरह से जानते हैं और ये किसी से छिपा भी नहीं है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं. आलिया भट्ट के बर्थडे डिनर के लिए रणबीर ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर बेटी राहा का नाम लिखा है. 

15:40 PM

प्रेग्नेंसी में भी दीपिका पादुकोण के फैशन का जवाब नहीं, लूज आउटफिट में  लग रहीं कमाल

Deepika Padukone Airport Look: दीपिका पादुकोण इस वक्त जिंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में हैं. वह प्रेग्नेंट हैं. मगर कामकाज पर भी फोकस कर रही हैं. शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया. प्यारा सा लुक और गजब का फैशनसेंस देखने को मिला है. चलिए आपको दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं.

15:28 PM

ना रिहर्सल, ना लाइट-कैमरा टेस्टिंग...सीधा टेक देकर शत्रुघ्न ने फाइनल किया था शूट, बिग बी रह गए थे हैरान! 

 शत्रुघ्नन सिन्हा ने 'दोस्ताना' फिल्म के लिए बिना रिहर्सल, बिना कैमरा-लाइटिंग टेस्टिंग के एक बार में फाइनल शॉट दे दिया था. जिसे देख अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए थे.  

fallback

 

15:15 PM

'रिश्‍वत न लें, गलत चीजें न करें...' जब राहुल गांधी ने राजनेताओं के लिए शाहरुख खान से मांगी थी सलाह, मनमोहन सिंह ने की थी तारीफ 

Shah Rukh Khan: जैसा की सभी जानते हैं कि पूरे देश में चुनावों का माहौल चल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के राजनेता राहुल गांधी उनसे सभी राजनेताओं के लिए सलाह मांगे नजर आ रहे हैं, जिसका किंग खान सीधा जवाब देते हैं, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

fallback

 

13:43 PM

क्या ऋतिक रोशन ने Ex वाइफ सुजैन खान को एलिमनी में दिए थे 400 करोड़? सच जान कलेजा आ जाएगा बाहर
अगर आप गूगल पर सर्च करेंगे बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक तो आपको बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का नाम देखने को मिलेगा. ऋतिक रोशन और सुजैन खान को लेकर गॉसिप्स थे कि 400 करोड़ रुपये एलिमनी में दिए गए थे. लेकिन ये सच नहीं है. चलिए हम बताते हैं आखिर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान को एलिमनी में क्या दिया था. साल 2014 में जब तलाक फाइनल हुआ था तो उनके वकील साहब ने क्या बताया था.

13:04 PM

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी: खाने-पीने से लेकर वेडिंग थीम तक, जानें किस होटल में होंगे सात फेरे

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी आज है.15 मार्च की रात को दोनों रॉयल अंदाज में ब्याह रचा रहे हैं. खाने पीने से लेकर वेन्यू तक चलिए सबकुछ आपको बताते हैं. साथ ही जानिए दिल्ली में कहां पर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा सात फेरे लेने वाले हैं.

13:02 PM

रूप तेरा मस्ताना...हाय! प्रियंका चोपड़ा का ये लुक, ज्वेलरी के स्टोर लॉन्च के लिए मुंबई आई हैं देसी गर्ल,
प्रियंका चोपड़ा इस वक्त मुंबई में हैं. करीब 5 महीने के बाद वह देश लौटी हैं. शादी के बाद वह सात समंदर पार शिफ्ट हो गई थीं. अब बेटी मालती मेरी जोनस चोपड़ा के साथ वह मुंबई आई हैं. मुंबई आने का कारण मीरा चोपड़ा की शादी नहीं है बल्कि उनका कामकाज है. चलिए अब सब बताते हैं और उनकी लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें भी दिखाते हैं.

12:33 PM

ओह मॉय गॉड! एक शादी अटेंड करने के मिलते हैं Orry को 15-30 लाख रुपए, बोले- ये मेरी इनकम...  

बॉलीवुड की हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी ने हालिया इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. ओरी का कहना है कि उन्हें लोग अपनी शादियां अटेंड करने के लिए 15-30 लाख रुपए देते हैं. ओरी का कहना है फिलहाल उनकी इनकम का यह मेन सोर्स है. 

fallback

 

12:31 PM

कुछ दिनों पहले काटा सोने का केक, अब अपने बर्थडे पर उर्वशी के साथ नाचे हनी सिंह; नया गाना वायरल  

हनी सिंह ने अपने बर्थडे पर फैंस को गिफ्ट दे दिया है. सिंगर और रैपर ने सोशल मीडिया पर नया सॉन्ग 'विगड़ियां हीरां' रिवील कर दिया है. 

10:50 AM

Anupamaa Spoiler Alert: तोषू की अक्ल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, अनुज करेगा हैरान करने वाली बात  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु अपने बेटे तोषू की अक्ल ठिकाने का फैसला लेगी. तो वहीं अनुज अपनी बातों से हैरान करता नजर आएगा. 

fallback

 

 

09:25 AM

Yodha Screening: व्हाइट में दिशा, तो ऑरेंज में राशी ने दिखाया स्टाइल; फैमिली के साथ पहुंचे सिद्धार्थ 

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म योद्धा आज सिनेमाघरों में आ गई है. योद्धा के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बीती शाम रखी गई थी. जहां योद्धा की स्टारकास्ट के साथ कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.  

fallback

 

08:14 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'योद्धा' बनकर ऑडियंस को इंप्रेस किया या नहीं, देखने जाने से पहले पढ़ लें लोगों की राय  

सिद्धार्थ मल्होत्रा-राशी खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर 'योद्धा' आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'योद्धा' को सिनेमाघरों में आते ही चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. 'योद्धा' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे हिट बता रहे हैं. 

fallback

 

07:12 AM

स्टाइलिश लुक में देर रात बर्थडे सेलिब्रेट करने निकलीं आलिया भट्ट, ईशा अंबानी भी आईं नजर; देखें फोटोज   

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च 2024 को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आलिया बीती देर रात अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ बर्थडे पार्टी करने निकली थीं. इस दौरान एक्ट्रेस खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में कौन-कौन हुआ शामिल... 

fallback

 

06:30 AM

टूटे पैर के साथ 'भूल भूलैया 3' शूट कर रहे अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन ने सेट की दिखाई झलक  

Bhool Bhulaiyaa 3 Movie: कार्तिक आर्यन ने भूल भूलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. क्योंकि अनीस बज्मी पैर टूटा होने के बावजूद फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.  

fallback

 

Trending news